जम्मू कश्मीर के बांदीपोरा में आतंकवादियों का ग्रेनेड हमला
जम्मू कश्मीर के बांदीपोरा में आतंकवादियों का ग्रेनेड हमला Syed Dabeer Hussain - RE
भारत

नहीं मान रहे आतंकी- अब जम्मू कश्मीर के बांदीपोरा में आतंकवादियों का ग्रेनेड हमला

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा जिले में ग्रेनेड हमला

  • आतंकियों के ग्रेनेड हमले में कुछ नागरिक घायल

  • इस हमले का उद्देश्य सुरक्षा बलों को निशाना बनाना था

जम्मू कश्मीर, भारत। केंद्र शासित प्रदेश जम्‍मू कश्‍मीर में इन दिनों लगातार ही आतंकी कुछ न कुछ साजिश रचकर हमला कर रहे हैं, आतंकवादी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। इसी के चलते आतंकियों के खिलाफ लगातार ही सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। अब मंगलवार को जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा जिले में आतंकियों ने ग्रेनेड हमला किया।

ग्रेनेड हमले में नागरिक हुए घायल :

बताया जा रहा है कि, जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा जिले में सुंबल पुल क्षेत्र में आतंकियों द्वारा ग्रेनेड हमले की घटना को अंजाम दिया गया है, जिसमें कुछ नागरिकों के घायल होने की खबर सामने आ रही है। कहा जा रहा है कि, बांदीपोरा जिले में आज मंगलवार को हुए ग्रेनेड हमले में कम से कम 6 नागरिक घायल हुए हैं। वहीं, ग्रेनेड हमले को लेकर जम्मू-कश्मीर पुलिस की ओर से यह जानकारी मिली है कि, ''बांदीपोरा के सुंबल पुल क्षेत्र में आज आतंकवादियों के ग्रेनेड हमले में कुछ नागरिक घायल हो गए। मौके पर सुरक्षा बल मौजूद हैं, जांच जारी है।''

क्‍या था ग्रेनेड हमले का उद्देश्य :

जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा जिले में सुंबल पुल क्षेत्र में ग्रेनेड हमले के बाद मामले की जानकारी रखने वाले लोगों की ओर यह कहा गया है कि, ''बांदीपोरा के सुंबल पुल क्षेत्र में हुए हमले का उद्देश्य सुरक्षा बलों को निशाना बनाना था।''

बता दें कि, इससे पहले पीटीआई ने बताया था कि, रविवार को केंद्र शासित प्रदेश के शोपियां जिले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) की एक बटालियन पर आतंकवादियों ने हमला किया था, जिसके बाद क्रॉस फायरिंग में एक नागरिक की कथित रूप से मौत हो गई। इसके अलावा केंद्र शासित प्रदेश के कई इलाकों में सुरक्षाबलों और आतंकियों की मुठभेड़ भी चल रही है, रविवार को ही जम्मू-कश्मीर में पुंछ जिले के भट्टा दुरियन के घने जंगलों में मुठभेड़ में 2 पुलिसकर्मी और एक आर्मी जवान जख्मी हो गए थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT