मनीष सिसोदिया आज सीबीआई के सामने पेश होंगे
मनीष सिसोदिया आज सीबीआई के सामने पेश होंगे social media
भारत

मनीष सिसोदिया आज सीबीआई के सामने पेश होंगे

Author : Shravan Mavai

नई दिल्ली। दिल्ली में नई शराब बिक्री नीति लाने में कथित भ्रष्टाचार के आरोप में मनीष सिसोदिया आज सीबीआई के सामने पेश होंगे। पेशी से कुछ घंटे पहले दिल्ली के उपमुख्यमंत्री सिसोदिया ने ट्वीट कर भगत सिंह का जिक्र करते हुए कहा कि उन्हें जेल जाने का डर नहीं है।मैं भगत सिंह का अनुयायी हूँ , भगत सिंह देश के लिए फांसी पर चढ़ गए। ऐसे झूठे आरोपों के लिए जेल जाना कोई बड़ी बात नहीं है।

श्री सिसोदिया को पिछले रविवार को केंद्रीय जांच एजेंसी के सामने पेश होना था, लेकिन उन्होंने और समय मांगा था। श्री सिसोदिया के मध्य दिल्ली के लोधी रोड स्थित सीबीआई कार्यालय में सुबह 11 बजे पहुंचने की उम्मीद है। सीबीआई ने उन्हें 19 फरवरी को पूछताछ के लिए आने को कहा था।उन्होंने तब कहा था कि दिल्ली के वित्त मंत्री के रूप में, वह बजट तैयार करने में व्यस्त थे और इस बिंदु पर उनकी गिरफ्तारी से वह काम पटरी से उतर जाएगा। इसके बाद एजेंसी ने आज के लिए नया समन जारी किया।

श्री सिसोदिया की राष्ट्रीय राजधानी में एक नई शराब बिक्री नीति लाने में कथित भ्रष्टाचार के लिए सीबीआई द्वारा जांच की जा रही है। एजेंसी द्वारा दायर चार्जशीट में उन्हें अभी तक आरोपी नहीं बनाया गया है। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने भी मनी लॉन्ड्रिंग का आरोप लगाते हुए एक जांच शुरू की है, और दावा किया है कि साउथ ग्रुप नाम की एक शराब लॉबी ने गोवा चुनाव अभियान के लिए गिरफ्तार व्यवसायियों में से एक के माध्यम से आप को रिश्वत में कम से कम 100 करोड़ रुपये का भुगतान किया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT