दिल्ली के एक स्कूल में बम मिलने की सूचना पर मचा हड़कंप
दिल्ली के एक स्कूल में बम मिलने की सूचना पर मचा हड़कंप Social Media
भारत

दिल्ली के एक स्कूल में बम मिलने की सूचना पर मचा हड़कंप, मौके पर पंहुचा बम निरोधक दस्ता

Sudha Choubey

दिल्ली, भारत। दिल्ली के एक स्कूल में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी मिली। ये धमकी ईमेल के जरिए भेजी गई। जिसके बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार, इंडियन पब्लिक स्कूल में बम होने का एक ईमेल मिला है, जिसके बाद मौके पर दिल्ली पुलिस पहुंची और सर्च ऑपरेशन का काम शुरू कर दिया है।इसके लिए स्कूल को भी सावधानी के साथ खाली कराया जा रहा है। बच्चों और स्कूल स्टाफ को कोई क्षति नहीं पहुंचे, इसलिए खुद दिल्ली पुलिस के जवानों ने मोर्चा संभाल लिया है। मौके पर बम निरोधक दस्ता भेजा गया है, दूसरी तरफ मेल की पुष्टि और जांच की जा रही है।

अलर्ट मोड पर है पुलिस:

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ईमेल मिलने के बाद अलर्ट मोड पर आई पुलिस ने इलाके की घेराबंदी कर दी है। इसके साथ ही छानबीन का काम भी जारी कर दिया, ईमेल में स्कूल के अंदर बम होने की बात कही गई है। जिसके बाद इसे गंभीरता से लेते हुए, बम निरोधक दस्ता स्कूल में भेजा दिया गया है।

आपको बता दें कि, इससे पहले 14 अक्टूबर को भी रूस की राजधानी मास्को से दिल्ली आ रहे विमान में बम रखे जाने की सूचना से दिल्ली एयरपोर्ट पर हड़कंप मच गया था। इसके चलते सुरक्षा एजेंसियां भी अलर्ट पर थी। वहीं, जांच पड़ताल में बम की सूचना अफवाह निकली थी।

बताते चलें कि, ऐसा पहली बार नहीं है कि, जब स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी मिली हो। इससे पहले मई 2022 में मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के नामी 11 प्राइवेट स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी भरे ईमेल से हड़कंप मच गया था। ये ईमेल पुलिस को एक रशियन गर्ल के नाम से मिला था। इस सूचना पर पुलिस ने तुरंत स्कूलों में खोजबीन और तलाशी अभियान चलाया, लेकिन कोई संदिग्ध नहीं मिला।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT