भाजपा की जीत पर PM समेत इन नेताओं ने कहा थैंक्यू
भाजपा की जीत पर PM समेत इन नेताओं ने कहा थैंक्यू Social Media
भारत

डबल इंजन सरकार प्रदेश की प्रगति के लिए करती रहेगी काम- भाजपा की जीत पर PM समेत इन नेताओं ने कहा थैंक्यू

Priyanka Sahu

दिल्‍ली, भारत। पूर्वोत्तर राज्य त्रिपुरा, नगालैंड, मेघालय में मतगणना का रिलल्‍ट आ गया है और इस दौरान भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने नगालैंड और त्रिपुरा में जीत का परचम लहराया है। ऐसे में अब देश के प्रधानमंत्री समेत कई नेताओं का जनता के लिए धन्‍यवाद दिए जाने का दौर शुरू हो गया है।

इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट जारी कर जनता व पार्टी कार्यकर्ताओं को धन्‍यवाद कहा है-

मैं नागालैंड के लोगों को एनडीपीपी-बीजेपी नागालैंड गठबंधन को राज्य की सेवा करने के लिए एक और जनादेश देने के लिए धन्यवाद देता हूं। डबल इंजन की सरकार प्रदेश की प्रगति के लिए काम करती रहेगी। मैं अपने पार्टी कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत के लिए उनकी सराहना करता हूं जिन्होंने यह परिणाम सुनिश्चित किया
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी
धन्यवाद त्रिपुरा! यह प्रगति और स्थिरता के लिए वोट है। भाजपा त्रिपुरा राज्य के विकास पथ को बढ़ावा देना जारी रखेगी। जमीनी स्तर पर शानदार प्रयासों के लिए मुझे सभी त्रिपुरा भाजपा कार्यकर्ताओं पर गर्व है।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी
मेघालय विधानसभा चुनाव में भाजपा का समर्थन करने वाले सभी लोगों का मैं आभारी हूं। हम मेघालय के विकास पथ को बढ़ाने के लिए कड़ी मेहनत करते रहेंगे और राज्य के लोगों को सशक्त बनाने पर ध्यान केंद्रित करेंगे। मैं अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं का भी उनके द्वारा किए गए प्रयास के लिए आभारी हूं।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

अमित शाह ने भी किया ट्वीट :

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा- पूर्वोत्तर के लिए एक ऐतिहासिक दिन। मैं एक बार फिर बीजेपी पर भरोसा जताने के लिए त्रिपुरा को धन्यवाद देता हूं। यह विकास समर्थक राजनीति की जीत है जिसे बीजेपी ने पीएम नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में त्रिपुरा में पहुंचाया है। हम साथ मिलकर आगे बढ़ेंगे और एक समृद्ध त्रिपुरा का निर्माण करेंगे। जेपी नड्डा जी, त्रिपुरा के मुख्यमंत्री माणिक साहा और भाजपा त्रिपुरा के कार्यकर्ताओं को बधाई, जिनके अथक प्रयासों से भाजपा की जीत हुई।

यह फिर से स्पष्ट है कि विकास और समृद्धि के लिए पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा लोगों की पसंद है। मैं पीएम मोदी के नेतृत्व वाले एनडीए को सत्ता में फिर से चुनकर शांति और प्रगति को चुनने के लिए नागालैंड के लोगों को तहे दिल से धन्यवाद देता हूं।
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह
भाजपा को समर्थन और आशीर्वाद देने के लिए मेघालय की जनता का धन्यवाद। मैं राज्य में भाजपा के पदचिह्नों का विस्तार करने के लिए भाजपा मेघालय की कड़ी मेहनत की सराहना करता हूं। पीएम नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा लोगों की सेवा करने और उनके उज्ज्वल भविष्य का निर्माण करने में कोई कसर नहीं छोड़ेगी।
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह

जेपी नड्डा का धन्‍यवाद संदेश :

भाजपा में विश्वास जताने और राज्य में ऐतिहासिक जीत सुनिश्चित करने के लिए त्रिपुरा के लोगों का आभारी हूं। जीत हर उस नागरिक की है जो प्रगति और विकास की आकांक्षा रखता है। पीएम नरेंद्र मोदी के सक्षम नेतृत्व में हम त्रिपुरा के विकास के लिए काम करना जारी रखेंगे।
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT