Tihar Jail DG Sandeep Goyal Corona positive
Tihar Jail DG Sandeep Goyal Corona positive एएनआई, ट्विटर
भारत

तिहाड़ जेल फिरसे पहुंचा कोरोना, डीजी संदीप गोयल हुए संक्रमित

Author : Kavita Singh Rathore

राज एक्सप्रेस। भारत में कोरोना के मामले बहुत ही तेजी से बढ़ते नजर आ रहे हैं। पूरे देश में कोरोना से संक्रमितों का आंकड़ा 58 लाख के पार पहुंच चुका है। ऐसे में कई राज्य कोरोना की चपटे में बुरी तरह आये हैं। इन्ही राज्यों में देश की राजधानी दिल्ली भी शामिल है। इसके अलावा इस वायरस के प्रकोप से बड़े से बड़ा दिग्गज नेता और अभिनेता भी बचने में नाकाम हैं। वहीं, अब तिहाड़ जेल के डीजी संदीप गोयल के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आई है।

तिहाड़ जेल के डीजी संदीप गोयल कोरोना पॉजिटिव :

दरअसल, तिहाड़ जेल के डीजी संदीप गोयल कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। उनके कोरोना से संक्रमित होने की खबर शुक्रवार को सामने आई। जिससे पूरे विभाग में अफरातफरी मच गई। खबरों के अनुसार, वह हलके बीमार हुए थे जिसके बाद उनका कोरोना टेस्ट कराया गया। जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद डीजी गोयल को आइसोलेशन में भेज दिया गया है। इसके अलावा उनके संपर्क में आये सभी कर्मियों को विभाग के लोगों को क्वारंटाइन कर दिया गया है।

तिहाड़ जेल से सामने आए है पहले भी कोरोना के मामले :

बताते चलें, तिहाड़ जेल में इससे पहले भी कोरोना के मामले सामने आ चुके हैं। तिहाड़ जेल में कोरोना का पहला मामला मई के महीने में सामने आया था। उस समय तिहाड़ जेल के नंबर सात के एक अधिकारी को कोरोना से संक्रमित पाए गए थे। बता दें, असिस्‍टेंट सुपरिटेंडेंट का कोरोना टेस्ट 22 मई को हुआ था, जिसकी रिपोर्ट आने पर वह पॉजिटिव पाए गए थे। उसके बाद उस अधिकारी के संपर्क में आये सभी लोगों का भी एक लाइन से कोरोना टेस्ट कराया गया था।

बताते चलें, दिल्ली में कोरोना का आंकड़ा काफी तेजी से बढ़ रहा है। गुरुवार को दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के कोरोना के बाद डेंगू से ग्रसित होने की खबर सामने आई थी और अधिक जानकारी के लिए - क्लिक करें

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT