केरल के अलप्पुझा में दर्दनाक हादसा
केरल के अलप्पुझा में दर्दनाक हादसा Social Media
भारत

केरल के अलप्पुझा में दर्दनाक हादसा, लॉरी और कार की टक्कर में हुई कई लोगों की मौत

Sudha Choubey

केरल, भारत। रोजाना किसी न किसी राज्य से सड़क हादसे की खबर सामने आती रहती है। सड़क हादसे में रोजाना कई लोगों की मौत हो जाती है। एक तरफ ज्यादातर लोगों की लापरवाही की वजह से घटनाएं होती हैं, वहीं ठंड में कोहरे के कारण भी सड़क हादसों की संभावनाएं बढ़ जाती है। हाल ही में केरल के अंबलप्पुझा से सड़क हादसे की खबर सामने आई है। जिसमें कई लोगों की मौत हो गई है।

मिली जानकारी के अनुसार, केरल के अलप्पुझा जिले के अंबलप्पुझा के पास लॉरी और कार में टक्कर हो गई, जिसमें 5 लोगों की मौत हो गई। अंबालापुझा पुलिस ने हादसे की पुष्टि की है। पुलिस के मुताबिक, चार लोगों की मौके पर जबकि एक युवक की मौत अस्पताल में इलाज के दौरान हुई।

खबरों के मुताबिक, अलप्पुझा जिले के अंबालापुझा के पास तिरुवनंतपुरम की तरफ जा रही, एक लॉरी से एक कार की जोरदार टक्कर हो गई। हादसे के दौरान कार सवार पांच की मौत मौके पर ही हो गई।

अंबालापुझा पुलिस ने कही यह बात:

अंबालापुझा पुलिस ने इस बारे में कहा कि, "अलप्पुझा जिले के अंबालाप्पुझा के पास तिरुवनंतपुरम की ओर जा रही एक लॉरी से एक कार की टक्कर के बाद हुई दुर्घटना में 5 युवकों की मौत हो गई। इनमें से 4 की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 1 की अस्पताल में मौत हो गई। घटना राष्ट्रीय राजमार्ग पर देर रात हुई।"

पुलिस ने बताया कि, कार में सवार पांचों लोग मारे गए। ट्रक का चालक और खलासी हिरासत में हैं। हादसे में कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई थी। स्थानीय लोगों, पुलिस और अग्निशमन अधिकारियों ने कार को काटकर मृतकों को उनमें से निकाला। पीड़ितों की पहचान प्रसाद, शिजू, अमल, सचिन और सुमोद के रूप में हुई है। वे कथित तौर पर एक इसरो कैंटीन चला रहे थे और उनमें से चार तिरुवनंतपुरम के थे और एक कोल्लम जिले का था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT