दर्दनाक हादसा: कर्नाटक में ट्रक और ऑटो रिक्शा की भिड़ंत
दर्दनाक हादसा: कर्नाटक में ट्रक और ऑटो रिक्शा की भिड़ंत Social Media
भारत

दर्दनाक हादसा: कर्नाटक में ट्रक और ऑटो रिक्शा की भिड़ंत, हादसे में 7 महिलाओं की मौत

Sudha Choubey

कर्नाटक, भारत। कर्नाटक के बीदर से एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर आई है कि, कर्नाटक के बीदर में देर रात एक सड़क हादसा हो गया। बता दें, बीदर में चिट्टागुप्पा तालुक के एक गांव में शुक्रवार देर रात एक ऑटो रिक्शा और ट्रक के बीच आमने-सामने की टक्कर हो गई। हादसे में सात महिलाओं की मौत हो गई, वहीं, कई घायल हो गए हैं।

मिली जानकारी के अनुसार, यह हादसा बीदर में चिट्टागुप्पा तालुक के एक गांव का है। यहां शुक्रवार देर रात ट्रक और एक ऑटो रिक्शा की आमने-सामने टक्कर हो गई। जिसके बाद यह दर्दनाक हादसा हुआ। घटना में सात महिलाओं की मौत हो गई, जबकि 11 लोग घायल हैं। एक ऑटो रिक्शा और ट्रक के बीच आमने-सामने की टक्कर के कारण यह हादसा हुआ है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां सभी का इलाज जारी है।

बीदर पुलिस ने कही यह बात:

बीदर पुलिस ने इस हादसे को लेकर कहा कि, "आज एक ट्रक और ऑटो रिक्शा की टक्कर में 7 महिलाओं की मृत्यु हो गई और 6 घायल हो गए। घटना बेमलखेड़ा गांव के पास हुई। घायलों को बीदर अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया है।"

मृतकों में ये लोग हैं शामिल:

बताया जा रहा है कि, हादसे में जिन महिलाओं की मौत हुई, वो सभी मजदूर थीं और काम के बाद ऑटो रिक्शा से घर लौट रही थीं। इसी बीच ऑटो रिक्शा की बरमालखेडा सरकारी स्कूल के पास ट्रक से टक्कर हो गई। पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान पार्वती (40), प्रभावती (36), गुंडम्मा (60), यदम्मा (40), जगम्मा (34), ईश्वरम्मा (55) और रुक्मणि बाई (60) के तौर पर हुई है। पुलिस ने कहा कि, दोनों वाहनों के चालक समेत 11 लोग घायल हुए हैं। जिसमें दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। उधर, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT