नाबालिग ने परिवार के चार सदस्यों की बेरहमी से की हत्या
नाबालिग ने परिवार के चार सदस्यों की बेरहमी से की हत्या Social Media
भारत

Tripura Mass Murder: नाबालिग ने परिवार के चार सदस्यों की बेरहमी से की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

Sudha Choubey

Tripura Mass Murder: त्रिपुरा के कमालपुर दुरई से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां अपने ही परिवार के 4 सदस्यों की हत्या के आरोप में करीब 13 साल के एक नाबालिग को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस अधिकारियों के अनुसार, नाबालिग लड़के पर आरोप है कि, उसने अपने दादा, चाची, मां और छोटी बहन की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी और फिर लाशों को ठिकाने लगाने का प्रयास किया। पुलिस ने नाबालिग के मकान में बने हुए कुएं से चारों लोगों के शव बरामद कर लिये है है।

मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना त्रिपुरा की राजधानी अगरतला से करीब 90 किलोमीटर दूर कमालपुर के दुरई शिवबाड़ी की है। यहां एक नाबालिग ने अपने ही परिवार के सदस्यों की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी और फिर शवों को घर के पास ही एक गड्ढे में दबा दिया। घटना की खबर लगते ही पुलिस ने जांच करते हुए नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस उपाधीक्षक ने कही यह बात:

कमालपुर के पुलिस उपाधीक्षक रमेश यादव ने इस घटना पर बात करते हुए कहा कि, "एक घर के बाहर एक गड्ढे से चार शव बरामद किए गए है। मरने वालों में एक ही परिवार की तीन महिलाएं और एक पुरुष शामिल हैं। आरोपी नाबालिग है और एक ही परिवार का है। आरोपी हमारी हिरासत में, आगे की जांच जारी है।"

मृतकों की हुई पहचान:

नाबालिग द्वारा मारे गए मृतकों की पहचान कर ली गई है। मृतकों की पहचान बादल देबनाथ (70), सुमिता देबनाथ (32), सुपर्णा देबनाथ (10), रेखा देबनाथ (42) के रूप में हुई है।

पुलिस ने नाबालिग आरोपी को किया गिरफ्तार:

पुलिस ने तत्काल नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ शुरू कर दी है। लोगों के मुताबिक, 5 नवंबर को लड़के ने इन चारों लोगों की धारदार हथियार से हत्या कर दी, फिर शवों को घर के पास एक गड्ढे में दफना दिया। इसकी जानकारी आसपास के लोगों को हुई, तो उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT