हिमाचल प्रदेश के सोलन में खाई में गिरा सेब से लदा ट्रक
हिमाचल प्रदेश के सोलन में खाई में गिरा सेब से लदा ट्रक Social Media
भारत

हिमाचल प्रदेश के सोलन में खाई में गिरा सेब से लदा ट्रक, ड्राइवर की हुई मौत

Sudha Choubey

हिमाचल प्रदेश, भारत। रोजाना किसी न किसी राज्य से हादसे की खबरें सामने आती रहती है। ताजा मामला हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) से सामने आया है। खबर आई है कि, हिमाचल प्रदेश के सोलन (Solan) जिले के कंडाघाट के पास नियंत्रण खोने के बाद सेब से लदा एक ट्रक खाई में गिर गया। इस हादसे में ड्राइवर की मौत हो गई। पुलिस ने इसको लेकर मामला दर्ज कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार, हिमाचल प्रदेश के सोलन में खाई में सेब से लदा ट्रक गिर गया। UP 12 AT 6558 नंबर का सेब से लदा यह ट्रक शिमला से चंडीगढ़ की तरफ जा रहा था। जैसे ही ट्रक कंडाघाट से आधा किलोमीटर आगे पहुंचा, तो सोलन से शिमला की तरफ से आ रहे एक दूसरे ट्रक ने सेब लदे ट्रक को टक्कर मार दी। इस टक्कर के बाद ट्रक अनियंत्रित होकर करीब 200 फीट नीचे गोलग गांव की सड़क पर जा गिरा। वहीं, दूसरे ट्रक का चालक मौके से फरार हो गया है।

बता दें कि, ट्रक ने सड़क पर खड़े एक दूसरे वाहन को भी अपनी चपेट में ले लिया। हादसे के बाद गोलग गांव की सड़क पर आने-जाने का मार्ग बंद कर दिया गया। हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ट्रक ड्राइवर के शव को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। टक्कर मारने वाले दूसरे ट्रक के चालक को पुलिस ने शालाघाट से पकड़ लिया। पुलिस ने हादसे के मामले में FIR दर्ज कर ली है।

बताते चलें कि, इससे पहले आज बहराइच के बारावफात जुलूस के दौरान हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से 6 लोगों की मौत हो गई। वहीं, तीन लोग गंभीर रूप से झुलस गए। इन सभी घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। ये मामला नानपारा इलाके के मासुकपुर का है। यहां तड़के करीब 4 बजे के आस-पास बारावफात का जुलूस निकाला जा रहा था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT