बक्सर में CM नीतीश कुमार के काफिले के लिए रोकी गईं दो ट्रेन
बक्सर में CM नीतीश कुमार के काफिले के लिए रोकी गईं दो ट्रेन Social Media
भारत

बक्सर में CM नीतीश कुमार के काफिले के लिए रोकी गईं दो ट्रेन, अश्विन चौबे ने जांच की कही बात

Sudha Choubey

बिहार, भारत। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) समाधान यात्रा के तहत बक्सर दौरे पर पहुंचे थे। इस यात्रा को लेकर एक विवाद खड़ा हो गया है। खबर है कि, यात्रा को रवाना करने के लिए बक्सर में ट्रेन को रोक दिया गया। जिसको लेकर विवाद खड़ा हो गया है।

खबरों के अनुसार, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के काफिले को निकालने के लिए आउटर पर दो ट्रेनों को 15 मिनट तक रोककर रखा गया। इस वजह से यात्री ट्रेन से उतरकर पैदल ही बक्सर स्टेशन पर जाने लगे।

एक यात्री ने इस बारे में बात करते हुए बताया कि, "हमारी गाड़ी (ट्रेन) रोक दी है इसलिए हम पैदल आ रहे हैं। हमें दिलदार नगर जाना है। आगे जाकर दूसरी गाड़ी पकड़नी पड़ेगी।"

अश्विनी चौबे ने कही यह बात:

वहीं, केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने इस मामले में जांच करने की बात कही है। उन्होंने कहा कि, दो पैसेंजर ट्रेन को रोक दिया गया। यह व्यवधान नहीं तो समाधान है? इसकी उच्चस्तरीय जांच करवाएंगे कि किसके आदेश पर ट्रेन रुकी रही? बच्चे, बूढ़े सभी लोग परेशान थे। वह पिकनिक यात्रा पर आए हैं, समाधान यात्रा पर नहीं। वह समस्या पैदा करने के लिए आए थे।

जानकारी के लिए बता दें कि, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बीते दिन बुधवार को समाधान यात्रा के लिए बक्सर पहुँचे थे। इसी दौरान नीतीश कुमार चक्की प्रखंड के हेनवा गांव में महादलित बस्ती का निरीक्षण करने पहुंचे थे। उन्होंने लोगों से बातचीत की और उनकी समस्याएं सुनी, लेकिन जब वापस लौटने के दौरान सीएम का काफिला रेलवे गुमटी से होकर गुजरने वाला था, सीएम के काफिले को जाने देने के लिए पूर्वी इटाढ़ी रेलवे गुमटी को खुला रखा गया और करीब 15 मिनट तक ट्रेनों को रोक कर रखा गया। जिसकी वजह से यात्रीयों को काफी परेशानीयों का सामना करना पड़ा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT