UHRD मंत्री करेंगे हजारों कालेजों के प्रिंसिपल से संवाद
UHRD मंत्री करेंगे हजारों कालेजों के प्रिंसिपल से संवाद Tweeter Video
भारत

UHRD मंत्री करेंगे हजारों कालेजों के प्रिंसिपल से संवाद

Author : राज एक्सप्रेस

राज एक्सप्रेस। देश में कोरोना महामारी से उत्पन्न संकट का सामना करने के लिए 45000 डिग्री कॉलेजों के प्रिंसिपल और शिक्षक 28 तारीख को एक वेबीनार के जरिए इस समस्या के समाधान के लिए चुनौतियों का सामना करेंगे।

केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक ने सोमवार को यहां ट्वीट कर यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि 28 मई को इन डिग्री कॉलेजों के प्रिंसिपल और शिक्षक गण देशभर के छात्रों और अभिभावकों से जुड़कर इस चुनौती का सामना करने के लिए आगे आएंगे और करीब 33 करोड़ छात्र इससे लाभान्वित होंगे। उन्होंने बताया कि इस वेबीनार का आयोजन राष्ट्रीय प्रत्यायन परिषद द्वारा किया जा रहा है।

उन्होंने बताया कि वह 28 मई को दोपहर तीन बजे प्रिंसिपल और शिक्षक से सीधा संवाद स्थापित करेंगे। उन्होंने कहा, ''मुझे आशा है वे लोग मेरे साथ इस अभियान से जुड़ेंगे और हम सब मिलकर सफलतापूर्वक कोविड-19 संकट का सामना करते हुए चुनौतियों को अवसरों में तब्दील करेंगे। उन्होंने कहा कि दुनिया मे किसी को उम्मीद नहीं थी कि ऐसा संकट आएगा लेकिन हमने इस चुनौती का सामना करते हुए ऑनलाइन शिक्षा प्रदान की और इससे पहले भी छात्रों अभिभावकों और शिक्षकों से संवाद किया।

डिस्क्लेमर:

यह आर्टिकल न्यूज एजेंसी फीड के आधार पर प्रकाशित किया गया है। सिर्फ शीर्षक में बदलाव किया गया है। अतः इस आर्टिकल अथवा समाचार में प्रकाशित हुए तथ्यों की जिम्मेदारी राज एक्सप्रेस की नहीं होगी।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT