उमा भारती ने गाँधी परिवार पर साधा निशाना
उमा भारती ने गाँधी परिवार पर साधा निशाना  Social Media
भारत

उमा भारती ने गाँधी परिवार पर साधा निशाना

Aditya Shrivastava

राज एक्सप्रेस। भाजपा की वरिष्ठ नेता और मध्यप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने मध्यप्रदेश के पन्ना में CAA के समर्थन में आयोजित संगोष्ठी को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गाँधी और उनकी बहन प्रियंका गाँधी नए जिन्ना हैं और कहा कि सोनिया गांधी के पिता इटली में मुसोलिनी की सेना में सैनिक थे।

उमा भारती ने कहा कि जो काम जिन्ना ने देश के विभाजन के वक्त किया था। वही काम अब कांग्रेस नेता राहुल गांधी और उनकी बहन प्रियंका गांधी कर रहे हैं। उमा ने कहा कि भारत के विभाजन के समय पर जो नफरत का जहर जिन्ना ने फैलाया था, वही राहुल और उनकी बहन कर रहे हैं। राहुल और प्रियंका नए जिन्ना हैं तथा भारत में जहरीला भावनात्मक विभाजन कर रहे हैं, जो हम नहीं होने देंगे। इसलिए ऐसे कार्यक्रम आयोजित हो रहे हैं।

उन्होंने आगे कहा कि क्या हम लोगों में से किसी ने कहा है कि सोनिया गांधी के पिता इटली में मुसोलिनी की सेना में एक सैनिक थे? जब से सोनिया गांधी हमारी बहू बनीं और हमारे देश में शादी की, तब से हम दिल से उनका सम्मान करते हैं।

उमा भारती ने नागरिकता संशोधन कानून के बारे में कहा कि पाकिस्तान, बांग्लादेश और अफगानिस्तान से जो अल्पसंख्यक शरणार्थी आएंगे। उन्हें हम हृदय में बिठा कर रखेंगे। उन्होंने कांग्रेसी एवं वामपंथी नेताओं से आग्रह किया कि पसीने की और राष्ट्रभक्ति की राजनीति कीजिए जहर फैलाने की राजनीति मत करिए।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT