जितेंद्र सिंह ने की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' की तारीफ
जितेंद्र सिंह ने की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' की तारीफ Social Media
भारत

केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' की तारीफ, कही यह बात

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) की पूरे भारत में चर्चा है। फिल्म ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। फिल्म को हर तरफ से तारीफें मिल रही हैं। अब हाल ही में केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह (Jitendra Singh) ने इस फिल्म की तारीफ की है।

जितेंद्र सिंह ने की 'द कश्मीर फाइल्स' की तारीफ:

केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने हाल ही में बयान जारी करते हुए फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' की तारीफ की है। उन्होंने कहा कि, "अब तक सिनेमा में कला के ढंग से बहुत अच्छी भी फ़िल्में बनी हैं। उसमें अब तक आतंक और आतंकी को लेकर उसको ही नायक बनाकर स्क्रिप्ट लिखा जाता था। दूसरा पक्ष नहीं दिखाया जाता था।"

उन्होंने आगे कहा कि, "पहली बार दूसरा पक्ष दिखाया गया है और वह दस्तावेज के साथ दिखाया गया है। मुझे लगता है कि, बजाए इसके कि इसे नकारे, ये वो लोग नकारने का प्रयास कर रहे हैं, जो इतने सालों से सच को दफना करके अपनी राजनीति को भी आगे बढ़ाते रहे हैं।"

बता दें कि, डायरेक्टर विवेक रंजन अग्निहोत्री की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' की बात करें, तो ये फिल्म पिछले महीने 11 मार्च 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जिसके बाद से ही ये फिल्म चर्चाओं में बनी हुई है। फिल्म को कई राज्यों में टैक्स फ्री किया गया। फिल्म की देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी सराहना कर चुके हैं।

वहीं अगर फिल्म में नजर आने वाले स्टार कास्ट कि बात करें, तो फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' में अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, पल्लवी जोशी और दर्शन कुमार मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म की कहानी 1990 में कश्मीरी पंडितों के नरसंहार के इर्द-गिर्द घूमती है और इसका निर्देशन विवेक अग्निहोत्री ने किया है, जिन्हें 'ताशकंद फाइल्स', 'हेट स्टोरी' और 'बुद्धा इन ए ट्रैफिक जाम' जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT