उन्नाव: युवती की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में रेप-हत्या की पुष्टि नहीं
उन्नाव: युवती की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में रेप-हत्या की पुष्टि नहीं Social Media
भारत

उन्नाव: युवती की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में रेप-हत्या की पुष्टि नहीं, दीवार से लटकी मिली थी लाश

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बीते दिन उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के उन्नाव जनपद के एक नर्सिंग होम में ड्यूटी के पहले ही दिन एक युवा नर्स का शव अस्पताल की दीवार से लटकता हुआ मिला। इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया, उन्नाव के एडिशनल एसपी शशि शेखर सिंह ने बातचीत में घटना का खुलासा करते हुए कहा कि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में रेप और हत्या की पुष्टि नहीं हुई है।

एडिशनल एसपी शशि शेखर सिंह ने कही यह बात:

एडिशनल एसपी शशि शेखर सिंह ने बातचीत के दौरान बताया कि, "कल बांगरमऊ के न्यू लाइफ अस्पताल में एक युवती का शव मिला था। शव का पोस्टमॉर्टम कराया गया जिसमें रेप की पुष्टि नहीं हुई। मामले की जांच की जा रही है और जो भी स्थिति बनेगी उसके अनुसार कठोर कार्रवाई की जाएगी।"

जानकारी के लिए बता दें कि, उन्नाव बांगरमऊ के दुल्लापुरवा गांव के पास नया अस्पताल खुला है और ये नवजीवन नर्सिंग होम पिछले 2 महीने से चल रहा है। पीड़‍िता पास के ही गांव की रहने वाली थी। बताया जाता है कि, शुक्रवार को उसकी नौकरी का पहला दिन था। वह किराए पर कमरा लेकर अस्‍पताल के पास रहती थी। उसकी नाइट शिफ्ट थी, शुक्रवार रात वह अस्‍पताल गई। सुबह उसकी मां के पास फोन आया कि, उनकी बेटी ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। युवती का शव नर्सिंग होम की छत में बने पिलर की सरिया में रस्‍सी के सहारे लटका हुआ मिला।

युवती की लाश देखकर वहां हड़कंप मच गया। मृतक युवती के परिजनों ने आरोप लगाया है कि, रेप के बाद उसकी हत्या करके शव को दीवार से लटका दिया गया था। मामले में संदीप राजपूत, चांद आलम, नूर आलम और अनिल को गिरफ्तार कर लिया लिया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT