योगी आदित्यनाथ ने खुद को किया आइसोलेट
योगी आदित्यनाथ ने खुद को किया आइसोलेट Syed Dabeer Hussain - RE
भारत

मुख्यमंत्री कार्यालय पहुंचा कोरोना, योगी आदित्यनाथ ने खुद को किया आइसोलेट

Author : Kavita Singh Rathore

उत्तर प्रदेश। आज पूरे देश में कोरोना से हाहाकार मचा है, लगातार लोगों की मौतें हो रही हैं। कोरोना बहुत ही तेजी से एक बार फिरसे पूरे भारत में अपने पैर पसारता जा रहा है। पिछले कुछ दिनों से तो लगातार डेढ़ लाख से ज्यादा नए मामले सामने आ रहे हैं। ऐसे में अब कोरोना की गिरफ्त में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री कार्यालय के कई नेता भी आ गये हैं। वहीं, योगी आदित्यनाथ ने भी एहतियातन तौर पर खुद को आइसोलेट कर लिया है। इस बारे में जानकारी उन्होंने खुद अपने ट्वीटर अकाउंट द्वारा ट्वीट कर दी।

मुख्यमंत्री योगी ने दी जानकारी :

दरअसल, देशभर में सबसे ज्यादा कोरोना का संक्रमण बढ़ने वाला राज्य वैसे तो महाराष्ट्र है, लेकिन अन्य राज्यों में भी कोरोना का आंकड़ा तेजी से बढ़ ही रहा है, इन्हीं राज्यों में उत्तर प्रदेश भी शामिल है। पिछले कुछ समय में देश में कोरोना का आंकड़ा प्रतिदिन एक लाख के पार पहुंच रहा है। ऐसे में अब उत्तर प्रदेश के 'मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ' के कार्यालय के कई नेता भी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। इन लोगों के संक्रमित पाए जाने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने खुद को आइसोलेट कर लिया है। हालांकि, अभी तक ऐसी कोई खबर सामने नहीं आई है कि, उन्हें कोरोना है या उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, उन्होंने खुदको सिर्फ एहतियातन तौर आइसोलेट किया है। उसके बाद उन्होंने ट्वीट कर जानकारी दी है कि,

'मेरे कार्यालय के कुछ अधिकारी कोरोना से संक्रमित हुए हैं, ये अधिकारी मेरे संपर्क में रहे हैं, अतः मैंने एहतियातन अपने को आइसोलेट कर लिया है, सभी कार्य वर्चुअली प्रारंभ कर रहा हूं।'
योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री

यह नेता पाए गए कोरोना से संक्रमित :

बताते चलें, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के जो नेता कोरोना की चपेट में आए है, उनमें अपर मुख्य सचिव एसपी गोयल, ओएसडी अभिषेक कौशिक, विशेष सचिव अमित सिंह सहित कुछ अन्य कर्मचारियों के नाम शामिल हैं। इन सभी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT