उर्वशी रौतेला और जुबिन नौटियाल
उर्वशी रौतेला और जुबिन नौटियाल Social Media
भारत

अंकिता भंडारी हत्याकांड मामले पर उर्वशी रौतेला और जुबिन नौटियाल ने दी प्रतिक्रिया, मांगा इंसाफ

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। उत्तराखंड (Uttarakhand) की 19 साल की अंकिता भंडारी की हत्या के इंसाफ के लिए पूरा देश एकजुट नजर आ रहा है। हर तरफ अंकिता हत्याकांड के आरोपियों को जल्द से जल्द सजा दिलाने की मांग हो रही है। ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स भी अंकिता के सपोर्ट में उतर आए हैं। बॉलीवुड की अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) और फेमस सिंगर जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) भी अंकिता के परिवार को इंसाफ दिलाने की मांग कर रहे हैं।

उर्वशी रौतेला ने शेयर किया पोस्ट:

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अंकिता भंडारी हत्याकांड मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उर्वशी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर हैशटैग जस्टिस फॉर अंकिता के साथ फेमिनिज्म का सही मतलब भी लोगों को बताया है।

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा है, "फेमिनिज्म महिलाओं को मजबूत बनाने के बारे में नहीं है। महिलाएं पहले से ही मजबूत हैं। यह दुनिया को उस ताकत को समझने के तरीके को बदलने के बारे में है।"

उर्वशी रौतेला ने शेयर किया पोस्ट

जुबिन नौटियाल ने किया ट्वीट:

बॉलीवुड के जाने-माने सिंगर जुबिन नौटियाल उत्तराखंड बेस्ड गायक हैं। देहरादून में जन्मे जुबिन ने सूबे में हुई अंकिता भंडारी की हत्या पर दुख जताया है। साथ उनकी फैमिली के लिए सोशल मीडिया पर जुबिन ने इंसाफ की मांग की है। जुबिन नौटियाल ने ट्वीट करते हुए लिखा है, "#JusticeforAnkita."

आपको बता दें कि, उत्तराखंड के गंगा भोगपुर स्थित रिजॉर्ट से लापता 19 साल की रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी की कुछ दिनों पहले चीला नहर में धक्का देकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले की जांच में जुटे एएसपी पौड़ी शेखरचंद्र सुयाल ने बताया कि, होटल मालिक अंकिता भंडारी को गेस्ट के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव बनाते थे। अंकिता की हत्या के विरोध में पूरे राज्य में विरोध प्रदर्शन जारी है। इस मामले में आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT