उत्तर प्रदेश : आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर हादसा
उत्तर प्रदेश : आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर हादसा Social Media
भारत

उत्तर प्रदेश : आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर हादसा

Author : Rishabh Jat

राज एक्सप्रेस। उत्तर प्रदेश में हुए इस दर्दनाक हादसे में तीन की हालत गंभीर है। बता दें , बस दिल्ली से बिहार के मोतिहारी जा रही थी। इसमें बस चालक और कंडक्टर समेत करीब 50 यात्री सवार थे। हादसा फिरोजाबाद और इटावा जिले की सीमा पर भदान गांव के पास हुआ है।

उत्तर प्रदेश पुलिस के एसएसपी सचिंद्र पटेल ने बताया कि, एक्सप्रेस वे पर एक ट्रक पंक्चर हो गया था। उसका ड्राइवर सड़क किनारे ट्रक खड़ा करके पहिया बदल रहा था। रात 10 बजे तेज रफ्तार बस ने पीछे से टक्कर मार दी। हादसा इतना जबरदस्त था कि, बस का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। बस को क्रेन के जरिए हटाया गया। अब तक की जांच में पता चला है कि बस की रफ्तार बहुत तेज थी। शायद बस चालक नशे में था। बस चालक की गलती से यह हादसा हुआ है। इसमें बस चालक की भी मौत हो गई है।

इस हादसे में घायलों को सैफई के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। मेडिकल ऑफिसर से मिली जानकारी के अनुसार बताया कि, यहां 13 लोगों को मृत अवस्था में लाया गया था। तीन लोगों ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। अभी मृतकों की संख्या बढ़ने की आशंका है। 14 मृतकों की पहचान हो चुकी है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT