उत्तर प्रदेश : विश्व हिंदू महासभा के नेता की गोली मारकर हत्या
उत्तर प्रदेश : विश्व हिंदू महासभा के नेता की गोली मारकर हत्या Social Media
भारत

उत्तर प्रदेश : विश्व हिंदू महासभा के नेता की गोली मारकर हत्या

Rishabh Jat

राज एक्सप्रेस। उत्तर प्रदेश के लखनऊ में हमलावरों ने रंजीत के सिर पर गोलियां मारी। दिनदहाड़े घटी इस घटना से इलाके में सनसनी मच गई है। इस हमले में रंजीत के भाई को भी गोली लगी। रंजीत के भाई को हाथ में गोली लगी, जिसके कारण उनका भाई घायल हो गया है। घायल हालात में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

लखनऊ के हजरतगंज में हुए इस गोली कांड में विश्व हिंदू महासभा के प्रदेश अध्यक्ष रंजीत बच्चन की गोली मारकर हत्या कर दी गयी है। रंजीत गोरखपुर के रहने वाले थे और यहां ओसीआर बिल्डिंग के बी-ब्लाक में रहते थे। इससे पहले रंजीत समाजवादी पार्टी के लिए सांस्कृतिक कार्यक्रम किया करते थे।

वहीं घटनास्थल से हत्या के आरोपी फरार हो गए हैं। क्राइम ब्रांच और पुलिस की 6 टीमें, हत्यारे को पकड़ने के लिए जुट गई हैं। मामले में डीसीपी सेंट्रल दिनेश सिंह का कहना है कि पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है। जल्दी ही आरोपियों को पकड़ा जाएगा।

बता दें , रंजीत बच्चन सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले थे। तभी बाइक सवार बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया और ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं। गोली लगने के कारण रंजीत की मौत हो गई।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT