बरेली में भक्तों से मारपीट करने पर 05 पुलिसकर्मी निलंबित
बरेली में भक्तों से मारपीट करने पर 05 पुलिसकर्मी निलंबित Social Media
उत्तर प्रदेश

बरेली में भक्तों से मारपीट करने पर 05 पुलिसकर्मी निलंबित

News Agency

बरेली। उत्तर प्रदेश के बरेली में आंवला से दण्डवत यात्रा लेकर खाटू श्याम मंदिर मनौना धाम जा रहे भक्तों से शनिवार देर रात पुलिस ने अभद्रता कर मारपीट कर दी। मामला तूल पकड़ने पर पुलिस अधीक्षक ने रविवार को एक दरोगा एवं चार पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया।प्राप्त जानकारी के मुताबिक बीती रात पुलिसकर्मियों की अभद्रता से गुस्साये भक्तों ने रविवार को सुबह आंवला थाने पहुंच कर धरना प्रदर्शन किया। पुलिस इंस्पेक्टर ने मामला शांत कराने की कोशिश की लेकिन बात नहीं बनी। इसकी जानकारी पुलिस अधीक्षक को मिलने पर उन्होंने इस घटना की जांच में पुलिसकर्मियों की गलती मिलने पर एक दरोगा समेत चार सिपाहियों को निलंबित कर दिया।

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण बरेली राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि बीती रात में कुछ भक्त दण्डवत यात्रा लेकर खाटू श्याम मंदिर मनौना धाम जा रहे थे। जैसे ही भक्त देवी पुल पर पहुंचे, तभी पांच पुलिसकर्मियों ने इन्हें रोक लिया। पुलिसकर्मियों ने भक्तों पर लूट का आरोप लगाकर उनके साथ अभद्रता की। पुलिस के इस व्यवहार का विरोध करने पर भक्तों के साथ मारपीट भी की गयी। इसके बाद भक्तों का हंगामा शुरु हो गया। उक्त मामले की जानकारी होने पर सुबह भारी संख्या में खाटू श्याम जी के भक्त थाना आंवला पहुंच गए। उन्होने बताया कि आंवला इंस्पेक्टर राकेश कुमार ने मामले को अपने स्तर से ही शांत कराने की कोशिश की, लेकिन भक्त मानने को तैयार नहीं हुये। पुलिसकर्मियों द्वारा भक्तों से अभद्र व्यवहार करने पर एसएसपी अखिलेश कुमार चौरसिया ने दरोगा सत्येन्द्र यादव और चार सिपाहियों को निलंबित कर दिया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT