उत्‍तर प्रदेश के वाराणसी में सड़क हादसे में 3 कांवड़ियों की मौत
उत्‍तर प्रदेश के वाराणसी में सड़क हादसे में 3 कांवड़ियों की मौत  Social Media
उत्तर प्रदेश

उत्‍तर प्रदेश के वाराणसी में सड़क हादसे में 3 कांवड़ियों की मौत- CM योगी ने शोक प्रकट किया

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • वाराणसी-प्रयागराज नेशनल हाईवे पर सड़क हादसा

  • सड़क हादसे में 3 कांवड़िया की मौत 2 घायल

  • घटनास्थल पर पहुंची मिर्जामुराद थाने की पुलिस

  • वाराणसी सड़क हादसे पर CM योगी ने शोक प्रकट किया

उत्‍तर प्रदेश, भारत। श्रावण माह के विशेष मौके पर वाराणसी-प्रयागराज में कांवड़ियों की भारी भीड़ उमड़ रही है। इस बीच सड़क हादसे में कई कांवड़ियों की मौत भी हो रही है। अब आज वाराणसी-प्रयागराज नेशनल हाईवे पर खजुरी में दो बाइकों की जोरदार टक्कर के कारण 3 कांवड़िया की मौत हो गई, जबकि हादसे में 2 कांवड़िया घायल हो गए है।

CM योगी ने वाराणसी सड़क हादसे पर शोक प्रकट किया :

बताते चलें, जब भी प्रदेश के किसी जिले में हादसे होते है तो उस दौरान प्रदेश के मुख्‍यमंत्री हादसे के बारे में सूचना मिलते ही इस पर शोक व्‍यक्‍त करते है। इसी तरह आज वाराणसी सड़के हादसे पर भी उत्‍तर प्रदेश CMO के मुताबिक, प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने जनपद वाराणसी में हुए सड़क हादसे में जनहानि पर गहरा शोक प्रकट किया है। मुख्यमंत्री जी ने दिवंगतों की आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। साथ ही जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं।

कैसे हुआ हादसा :

बताया जा रहा है कि, वाराणसी-प्रयागराज नेशनल हाईवे पर हुए इस हादसे के बारे में यह जानकारी सामने आ रही है कि, बाइकों पर सवार पांचों कांवड़िये हाईवे की आरक्षित लेन से आ रहे थे, इसी दौरान आमने-सामने की टक्कर के कारण यह दर्दनाक हादसा हो गया। हादसे की सूचना मिलते ही मिर्जामुराद थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घायल दोनों कांवड़ियों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा । हादसे में जान गंवाने वाले तीनों कांवड़ियों के नाम-पते की शिनाख्त का प्रयास जारी है, फिलहाल, पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT