अमेठी में ट्रक और ई-रिक्‍शा के टक्‍कर में 3 लोगों की मौत
अमेठी में ट्रक और ई-रिक्‍शा के टक्‍कर में 3 लोगों की मौत Social Media
उत्तर प्रदेश

अमेठी में बड़ा हादसा: ट्रक और ई-रिक्‍शा की टक्‍कर में 3 लोगों की मौत, CM योगी ने व्यक्त किया दुख

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले से भीषण हादसे की खबर

  • ई-रिक्शा को तेज रफ्तार ट्रक ने मारी टक्कर

  • हादसे में 3 लोगों की मौत और 7 अन्य घायल

  • सीएम योगी ने अमेठी हादसे का संज्ञान लिया

  • सीएम ने जनहानि पर गहरा दुख व्यक्त किया

अमेठी, भारत। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अमेठी जिले से भीषण हादसे की खबर सामने आई है। यहां 10 लोगों से भरी ई-रिक्शा को तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। इस दौरान 3 लोगों की मौत हो गई और 7 लोग घायल हो गए। दुर्घटना के बाद परिजनों में रोना चीखना मच गया। वहीं, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने इस हादसे पर गहरा दुख जताया है।

मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला उत्तर प्रदेश के अयोध्या प्रयागराज हाइवे स्थित त्रिसुंडी का है, जहां देर रात तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने ई-रिक्शे को टक्कर मार दी। हादसे में ई-रिक्शे पर सवार 10 लोगों में से तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि महिला समेत 7 लोग घायल हो गए। घटना की जानकारी प्रशासन को दी गई है।

सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पुलिस पहुंची और मामले की जांच पड़ताल की, जिसके बाद हादसे में घायल हुए लोगों को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया। सभी घायलों का जिला अस्‍पताल में इलाज चल रहा है। हादसे में मरने वालो में से एक मृतक की पहचान सुल्तानपुर जिले के राजेंद्र निषाद पुत्र भुट्टू (22) के रूप में हुई है जबकि दो अज्ञात है।

सीएम योगी ने हादसे का लिया संज्ञान:

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद अमेठी में सड़क दुर्घटना में हुई जनहानि पर शोक व्यक्त किया है। महाराज जी ने वरिष्ठ अधिकारियों को तत्काल मौके पर जाकर राहत व बचाव कार्य युद्ध स्तर पर संचालित करने तथा घायलों के उपचार की समुचित व्यवस्था हेतु निर्देश दिए हैं।

वहीं, योगी आदित्यनाथ ने दिवंगत आत्मा की शांति और शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त करते हुए घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT