नोएडा में 44 बच्चे कोविड पॉजिटिव
नोएडा में 44 बच्चे कोविड पॉजिटिव Social Media
उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश: स्‍कूलों में फिर बढ़े कोरोना के कदम के नोएडा में 44 बच्चे कोविड पॉजिटिव

Priyanka Sahu

उत्तर प्रदेश, भारत। देशभर में कोरोना वायरस का संक्रमण पूरी खत्‍म होने का नाम ही नहीं ले रहा है। हालांकि, अभी कोरोना के केस कम मिल रहे है, तो वहीं स्‍कूल कॉलेज खुलने से स्टूडेंट्स के चेहरों पर खुशी आई थी कि, कोरोना फिर अपना रौद्र रूप दिखाने लगा है, कोरोना के कदम फिर स्‍कूल की ओर बढ़ रहे हैं, जिससे लगातार बच्‍चों के कोरोना वायरस की रिपोर्ट पॉजिटिव निकल रही है।

नोएडा में 44 बच्चे कोविड पॉजिटिव :

दरअसल, अब उत्तर प्रदेश के नोएडा से यह खबर सामने आ रही है कि, यहां पिछले 7 दिनों में 44 बच्चे कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं। इस बारे में CMO के हवाले से समाने आई जानकारी के अनुसार, ''नोएडा में पिछले 7 दिनों में 44 बच्चे कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं। जिनमें से 16 बच्चे 18 साल से कम उम्र के हैं। नोएडा में कोविड के कुल मामले 167 हैं। प्रभावित बच्चों का प्रतिशत 26.3% है।''

नोएडा में कोविड के कुल मामले :

अगर नोएडा में कोविड के कुल मामले की बात करें तो नोएडा में कोविड के कुल मामलों का आंकड़ा 167 हैं और प्रभावित बच्चों का प्रतिशत 26.3% है।

बता दें कि, इससे पहले नोएडा सेक्टर 40 के खेतान पब्लिक स्कूल में 11 अप्रैल को 13 बच्चे और 3 टीचर कोरोना से संक्रमित हो गए थे, जिसके बाद स्कूल मैनेजमेंट ने खुद इसकी जानकारी सीएमओ ऑफिस को दी थी। खेतान पब्लिक स्कूल ने सीएमओ ऑफिस को बताया था कि, ''उनके स्कूल में बच्चे कोरोना संक्रमित हो गए, इस वजह से स्कूल को बंद किया जा रहा है। फिलहाल पढ़ाई ऑनलाइन मोड के जरिए शुरू कर दी गई है। इसके बाद 12 अप्रैल को नोएडा के डीपीएस वर्ल्ड स्कूल और श्री राम मिलेनियम स्कूल के बच्चों में भी कोरोना की पुष्टि हुई है, इन दोनों स्कूलों में एक-एक स्टूडेंट में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है, इसकी जानकारी खुद स्वास्थ्य विभाग ने दी।''

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT