उत्तर प्रदेश में लखीमपुर खीरी के पलिया-भीरा रोड पर पलटा एक वाहन
उत्तर प्रदेश में लखीमपुर खीरी के पलिया-भीरा रोड पर पलटा एक वाहन Social Media
उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश में लखीमपुर खीरी के पलिया-भीरा रोड पर पलटा एक वाहन, 5 लोगों की मौत

Priyanka Sahu

उत्तर प्रदेश, भारत। देशभर में सड़क हादसों ने रफ्तार पकड़ रखी है, आए दिन कहीं न कहीं हादसे हो रहे है। इस बीच आज मंगलवार को सुबह-सुबह उत्तर प्रदेश राज्य के लखीमपुर खीरी में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख पुकार मच गई।

भीरा रोड पर अचानक अनियंत्रित होकर पलटी कार :

बताया जा रहा है कि, उत्तर प्रदेश राज्य के लखीमपुर खीरी में भीरा रोड के पास एक वाहन पलटने के कारण यह हादसा हुआ है और हादसे में 5 लोगों की जान चली गई है, जबकि कई लोग घायल है इस बारे में पुलिस अधीक्षक संजीव सुमन ने जानकारी देते हुए बताया कि, "एक कार शाहजहांपुर से पलिया की ओर जा रही थी, तभी भीरा रोड पर अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई और देखते ही देखते चीख-पुकार मच गई।"

तो वहीं, हादसे के बारे में पता लगते ही मौके पर पुलिस की टीम पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। पुलिस के मुताबिक, इस वाहन में 10 यात्री सवार थे, जिनमें से पांच की मौत हो गई और पांच घायल बताए जा रहे हैं। घायलों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पातल में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद पुलिस मौके पर मौजूद है। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों और जेसीबी की मदद से खाई में पलटी कार को बाहर निकाला।

हादसे पर सीएम योगी ने जताया दुख :

हादसे के बारे में पता चलते ही उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद लखीमपुर खीरी में सड़क हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुख प्रकट किया और मुख्यमंत्री योगी ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की व घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT