उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में बिजली का तार टूट के गिरने से दर्दनाक हादसा
उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में बिजली का तार टूट के गिरने से दर्दनाक हादसा Social Media
उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में बिजली का तार टूट के गिरने से दर्दनाक हादसा

Author : Priyanka Sahu

उत्‍तर प्रदेश, भारत। देश के अलग-अलग राज्‍यों से आए दिन अनहोनी की खबरे सुनने व देखने काे मिल रही हैं। उत्‍तर प्रदेश के गाजियाबाद में लगातार हो रही बारिश के बीच आज एक दर्दनाक हादसा हुआ है, यहां बिजली का तार टूट कर गिर गया और इस घटना में करंट की चपेट में आने से 5 लोगों की जान चली गई है।

घटना के बाद से इलाके में दहशत :

बताया जा रहा है कि, ये मामला गाजियाबाद जिले के सिहानी गेट के थाना क्षेत्र के राकेश मार्ग पर गली नंबर-3 का है। यहां बिजली के तार टूटने की इस घटना से मौके पर चीख-पुकार एवं इलाके में दहशत का माहौल बन गया। इस दौरान यह बात भी सामने आ रही है कि, बिजली का तार टूटने से पानी में करंट उतर गया था और 8-9 लोग करंट की चपेट में आ गए। तो कुछ की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को इलाज के लिए सुदर्शन हॉस्पिटल ले जाया गया। तो वहीं, मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

घटना के बारे में एडीएम सिटी शैलेंद्र कुमार ने बताया :

गाजियाबाद में बिजली का तार गिरने की इस घटना के बारे में एडीएम सिटी शैलेंद्र कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि, ''5 लोगों की मौत हुई है। इसमें 3 बच्चे, 1 महिला और 1 पुरुष हैं। 2 लोग एक ही परिवार से और 3 लोग अलग-अलग परिवारों से हैं। स्थानीय एसडीएम और सीओ की ज्वाइंट जांच आ रही है। प्रथम दृष्टया संज्ञान में आया है कि, कल ही एक नया टिन शेड लगा था, जिसके कारण कहीं तार कट गया था। इसकी वजह से पोल पर करंट आ गया। बारिश में लोग दुकान पर सामान लेने गए थे, जिसकी वजह से दुर्घटना हुई। जितना संभव है मदद की जाएगी।''

हालांकि, घटना की सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी है और पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT