मुख्तार अंसारी के खास गुर्गे के बूचड़खाने को गिराया
मुख्तार अंसारी के खास गुर्गे के बूचड़खाने को गिराया Social Media
उत्तर प्रदेश

मुख्तार अंसारी के खास गुर्गे के बूचड़खाने को गिराया, मांस के अवैध कारोबार में था शामिल

Deeksha Nandini

उत्तर प्रदेश, भारत। उत्तरप्रदेश के मऊ में मांस के अवैध व्यापार का मामला सामने आया है जिस पर कार्रवाई की जा रही है। बता दें आरोपी मुख्तार अंसारी का ख़ास सहयोगी हैं, जिस पर गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्यवाही की जा रही है। इसके अलावा जो अवैध ढंग से कमाई गई जितनी भी संपत्तियां है, उन पर कार्रवाई हो रही है।

मुख्तार अंसारी के खास गुर्गे पर होगी कार्रवाई:

रफीक उर्फ टाइगर के खास गुर्गे रफीक उर्फ टाइगर काफी पहले से अवैध मांस के व्यापार में शामिल है। इससे पहले भी एक बूचड़खाने को गिराया जा चुका था। मिली जानकारी के अनुसार, रफीक उर्फ टाइगर की जो अवैध ढंग से कमाई गई संपत्तियां है उस पर कार्रवाई हो रही है। गैंगस्टर एक्ट के तहत यह कार्रवाई की जा रही है।

गैंगस्टर एक्ट के तहत होगी कार्रवाई:

उत्तर प्रदेश के मऊ के एएसपी ने बताया है कि मुख्तार अंसारी के खास गुर्गे रफीक उर्फ टाइगर पर गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने आगे बताया वो काफी समय पहले से मांस का अवैध व्यापार में शामिल था। मऊ के ASP ने कहा- "रफीक उर्फ टाइगर यह काफी पहले से मांस के अवैध कारोबार में शामिल है, यह मुख्तार अंसारी का सक्रिय सहयोगी है।इसके पहले एक बूचड़खाने को गिराया गया था,अब इसकी जो अवैध ढंग से कमाई गई संपत्तियां है उसपर कार्रवाई हो रही है।गैंगस्टर एक्ट के तहत यह कार्रवाई की जा रही है": ASP मऊ,उत्तर प्रदेश

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT