उत्तर प्रदेश के जौनपुर में गैस रिसाव से दर्दनाक हादसा
उत्तर प्रदेश के जौनपुर में गैस रिसाव से दर्दनाक हादसा Social Media
उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश के जौनपुर में गैस रिसाव से दर्दनाक हादसा

Priyanka Sahu

उत्तर प्रदेश, भारत। देशभर में हादसों व अनहोनी की घटनाओं का सिलसिला लगातार जारी है। आए दिन कुछ न कुछ अनहोनी जैसी खबरें सामने आ ही रही है। अब आज गुरुवार को उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले से एक बड़े दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है कि, यहां गैस सिलेंडर में रिसाव होने भीषण आग लग गई।

आग में झुलसे 5 लोग :

बताया जा रहा है कि, जौनपुर में महाराजगंज के केवटली गांव में आज सुबह के समय ही घरेलू गैस सिलेंडर में रिसाव हो गया। इस दौरान गैस पर दूध गर्म करते समय आग लग गई, जिसमें पति-पत्नी और उनके दो बच्चों समेत पांच लोग झुलस गए थे। हादसे के बाद घटना से परिवार में कोहराम मच गया। तो वहीं, मौके पर मौजूद लोगों ने आग पर काबू पाया गया है। इसके अलावा हादसे के बारे में सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुँची और घटनास्थल पर पुलिस व स्थानीय लोगों की मदद कर आग में झुलसे हुए लोगों को अस्पताल पहुंचाया गया। इसके बाद प्राथमिक इलाज के बाद डाक्टर ने पांचों को जिला अस्पताल रेफर किया गया, तीन लोगों की मौत हो गई। अस्पताल पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया। इस बीच क्षेत्रीय विधायक रमेश मिश्र भी घायलों से मिलने के लिये अस्पताल पहुंचे।

कैसे हुआ हादसा :

हादसे के बारे में मिली जानकारी के अनुसार, केवटली निवासी अखिलेश विश्वकर्मा की 28 वर्षीय पत्नी नीलम अपने छप्पर वाले घर में दूध गर्म कर रही थीं और छप्पर में उसके दो बच्चे 5 वर्षीय शिवांश व 3 वर्षीय युवराज और पति अखिलेश (30) सो रहे थे। तभी सिलेंडर की पाइप से गैस का रिसाव हो जाने से यह हादसा हो गया। इस दौरान अस्पताल पहुंचने पर नीलम, उसके बेटे शीवांश (5) और जेठ सुरेश को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया,अखिलेश और उसके तीन साल के बच्चे की हालत गंभीर बताई जा रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT