बारिश के बीच रीवा में बिजली गिरने से एक की मौत
बारिश के बीच रीवा में बिजली गिरने से एक की मौत Social Media
उत्तर प्रदेश

आजमगढ़ में आकाशीय बिजली गिरने से बड़ा हादसा, CM योगी ने लिया घटना का संज्ञान

Priyanka Sahu

उत्तर प्रदेश, भारत। उत्तर प्रदेश के जनपद आजमगढ़ में आकाशीय बिजली गिरने से बड़ा हादसा हो गया है। इस हादसे के बाद राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना का संज्ञान लिया और राहत और बचाव कार्य के अधिकारियों को निर्देश दिए है।

मलबे में दबे 11 लोग :

बताया जा रहा है कि, आजमगढ़ में महाराजगंज क्षेत्र के गोसाईपुर गांव निवासी एक व्यक्ति के मकान पर आकाशीय बिजली गिरी, जिसके कारण मकान का एक हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया और मकान के इस मलबे में 11 लोगों के दब जाने की सूचना है। हादसे के बाद घायलों की चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग घटनास्थल पर मौके पर दोड़े और मलबा हटा कर घायलों को अस्पताल पहुंचाया। जहां पर लोगों का इलाज चल रहा है।

CM योगी ने बिजली गिरने से हुए हादसे का लिया संज्ञान :

तो वहीं, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद आजमगढ़ में आकाशीय बिजली गिरने से हुए हादसे का संज्ञान लिया है। मुख्यमंत्री जी ने घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं। साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है। इसके साथ ही संबंधित जिलाधिकारी और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर जाकर राहत कार्य को युद्धस्तर पर कराने के निर्देश दिए हैं।

CM योगी के आदेश पर घटनास्थल पहुंचे जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक :

इसके अलावा, महराजगंज थाना प्रभारी ने हादसे के बारे में जानकारी दी और बताया कि, सभी घायलों को विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। घायलों में उर्मिला (36), कुंती (32), इंद्रावती (45), चंपा (50), सुमन (30), प्रतिभा (48), अनरथी (50), अनिल (35), गोलू (04), प्रिया (30), धर्मेंद्र (32) आदि शामिल हैं। तो वहीं, CM योगी आदित्यनाथ के आदेश पर जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक मौके पर घटनास्थल पर पहुंचे। सीएम ने जल्द ही घायलों के स्वस्थ होने की कामना की है। 

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT