उत्तर प्रदेश: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा
उत्तर प्रदेश: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा Priyanka Sahu -RE
उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा-ट्रक से टकराई कार

Priyanka Sahu

उत्तर प्रदेश, भारत। कोरोना काल में सड़क हादसे की कई घटनाएं सामने आ रही हैं, अब हाल ही में उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में एक भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आई है। यहां आज सुबह-सुबह आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर हादसा हुआ, जिसमें 5 लोगों की मौत हो गई है।

घटना के बाद इलाके में मचा हड़कंप :

बताया जा रहा है कि, आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे सड़क हादसे में मारे गए लोग एक ही परिवार है, जिसमें एक मासूम समेत 5 लोगों की मौत हुई है, इस घटना के बाद आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया है। वहीं इस भीषण हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची।

कैसे हुआ हादसा :

जानकारी के मुताबिक, हादसे का शिकार परिवार इलाहाबाद जनपद का रहने वाला है जो दिल्ली से लौट रहा था। आशंका जतायी जा रही है कि कार को डिवाइडर से टकराने से यह हादसा हुआ है। घटना नसीरपुर इलाके में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर हुई है। ईओन कार गाड़ी संख्या यूपी 70 DJ 2909 जो कि आगरा से कानपुर की तरफ जा रही थी, तभी रास्ते में हादसे का शिकार हो गई।

कार ट्रक से टकराई :

वहीं, स्थानीय थाना पुलिस ने बताया कि, यह कार आगे चल रहे एक ट्रक से टकरा गई, इसके बाद भीषण सड़क हादसा हुआ। कार में कुल 6 लोग सवार थे, कार को रवनेश पांडेय चला रहे थे, इस कार में उनकी पत्नी प्रियंका और बच्चे सवार थे। यह सभी लोग इलाहाबाद जनपद के मेजा इलाके के रहने वाले हैं। सुबह साढ़े 5 बजे यह हादसा हुआ है। हादसे में प्रियंका को छोड़कर बाकी अन्य लोंगो की मौत हो गई है, प्रियंका की भी हालत चिंताजनक बतायी जा रही है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सचेन्द्र पटेल ने बताया कि, दुर्घटनास्थल पर एक ट्रक की नंबर प्लेट मिली है, यह ट्रक राजस्थान नंबर का है, उसके बारे में पता किया जा रहा है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT