Elvish Yadav Snake And Poison Smuggling Case
Elvish Yadav Snake And Poison Smuggling Case Raj Express
उत्तर प्रदेश

सांप तस्करी मामले में Elvish Yadav के बाद नोएडा पुलिस ने किया दो आरोपियों को गिरफ्तार

Author : gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • गिरफ्तार किए गए ईश्वर और विनय हरियाणा के रहने वाले हैं।

  • एल्विश यादव की गिरफ्तारी के बाद पुलिस की जांच तेज।

Elvish Yadav Snake And Poison Smuggling Case : उत्तरप्रदेश। YouTuber और बिग बॉस ओटीटी 2 विजेता एल्विश यादव की गिरफ्तारी के बाद नोएडा पुलिस ने ईश्वर और विनय नाम के दो और आरोपियों को गिरफ्तार किया है। एल्विश यादव की गिरफ्तारी के बाद पुलिस की जांच तेज हो गयी है। ईश्वर और विनय दोनों हरियाणा के रहने वाले हैं। एल्विश यादव 14 दिन की हिरासत में हैं। पुलिस सांप तस्करी मामले में उनसे पूछताछ कर रही है।

सांप और जहर तस्करी मामले में एल्विश यादव समेत अब तक सात गिरफ्तारी हुई है। बुधवार को गिरफ्तार किये गए दोनों आरोपियों का एल्विश और इस केस से गहरा संबंध बताया जा रहा है। आरोपियों से पूछताछ के बाद कई अन्य लोगों की गिरफ्तारियां की जा सकती हैं।

दरअसल, बीते साल एल्विश के खिलाफ नोएडा सेक्टर- 39 में FIR दर्ज की गई थी। 3 नवंबर 2023 को नोएडा सेक्टर 51 में एक रेव पार्टी चल रही थी जिसमें पुलिस ने छापेमारी कर कोबरा समेत 9 सांपों का रेस्क्यू किया था। आरोप है कि, एल्विश यादव ने इस पार्टी में जहर और सांप की सप्लाई की थी। इसके बाद एल्विश यादव के खिलाफ वाइल्ड लाइफ प्रोटेक्शन एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया था।

17 मार्च को एल्विश यादव को थाने में पूछताछ के लिए बुलाया गया था। कुछ देर पूछताछ के बाद एल्विश यादव को गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तारी के बाद एल्विश को कोर्ट में पेश किया गया। जिसके बाद कोर्ट ने एल्विश यादव को 14 दिन की न्यायिक हिरासत पर भेज दिया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT