सलाहकार बदल लें अखिलेश : डॉ. संजय निषाद
सलाहकार बदल लें अखिलेश : डॉ. संजय निषाद Social Media
उत्तर प्रदेश

सलाहकार बदल लें अखिलेश : डॉ. संजय निषाद

News Agency, राज एक्सप्रेस

बलिया, उत्तर प्रदेश। मत्स्य मंत्री एवं निषाद पार्टी अध्यक्ष डॉ. संजय निषाद ने गुरुवार को समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव को अपना सलाहकार बदलने की नसीहत दी है। जिला मुख्यालय स्थित बापू भवन टाऊन हॉल में आयोजित पार्टी के एक कार्यक्रम से इतर संवाददाताओं से बातचीत में श्री निषाद ने कहा कि “अखिलेश यादव को अपना सलाहकार बदल देना चाहिए। सलाहकार के गलत सलाह के कारण वह 2014 से ही पिछड़ते जा रहे हैं।”

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के उनकी जान पर खतरा बताने के बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि "हाथी , साइकिल व पंजा सत्ता से दूर हो गए। इस कारण उन्हें जान का खतरा तो रहेगा। अखिलेश यादव को सबसे ज्यादा सुरक्षा मिली है। मुझे भी खतरा है । बड़ा काम करने निकले हैं तो खतरा तो रहेगा। खतरा के कारण ही सुरक्षा मिली है।"

श्री निषाद से पूछा गया कि उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने भी जान के खतरे की आशंका जतायी है, निषाद ने कहा कि राजनीति में कद जब बड़ा होता है तो निश्चित रूप से राजनैतिक दुश्मनी होती है।

उन्होंने आरोप लगाया कि निषाद समाज के नेताओं को पूर्ववर्ती सरकार में मार दिया गया। समाज के फूलन देवी समेत अनेक नेताओं की हत्या करा दिया गया। हम जब सत्ता में मजबूत स्थिति में होंगे, इसकी जांच होगी। उन्होंने आरोप लगाया है कि फूलन देवी की हत्या के बाद उनकी संपत्ति पर सपा के एक विधायक ने कब्जा कर लिया है। उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखा है। इस मामले में कार्रवाई होगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT