Akhilesh Yadav made a big statement about BJP
Akhilesh Yadav made a big statement about BJP Social Media
उत्तर प्रदेश

अखिलेश यादव ने बीजेपी को लेकर दिया बड़ा बयान- जब से BJP की सरकार आई है, अन्याय लगातार बढ़ता जा रहा है

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • अखिलेश यादव ने शनिवार को बरेली-रामपुर-मुरादाबाद का दौरा किया

  • समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने बीजेपी को लेकर दिया बड़ा बयान

  • अखिलेश यादव ने कहा कि, जब से BJP की सरकार आई है, अन्याय लगातार बढ़ता जा रहा है

मुरादाबाद, भारत। समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस किया, जिसको उन्होंने संबोधित किया। उन्होंने इस दौरान भाजपा पर हमला बोला है। वो अपने बयान के चलते चर्चाओं में बने हुए हैं। बता दें, अखिलेश यादव ने शनिवार को बरेली-रामपुर-मुरादाबाद का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने सपा के वरिष्ठ नेता आजम खान से भी मुलाकात की। यहां कार्यकर्ताओं ने अपनी पार्टी के अध्यक्ष का स्वागत किया।

अखिलेश यादव ने जारी किया अपना बयान:

समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने मुरादाबाद में कहा कि, "जब से BJP की सरकार आई है। अन्याय लगातार बढ़ता ही जा रहा है। प्रशासन BJP के इशारे पर काम कर रहा है, कई जगहों पर उनका कार्यकर्ता बनकर काम कर रहा है। मेरे एक पूर्व प्रत्याशी को कल रात पुलिस पकड़ कर ले गई और अब कोई फोन नहीं उठा रहा है।"

समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने आगे कहा कि, "मैं भाजपा से पूछना चाहता हूं कि LIC, SBI में जो जनता का पैसा है उसे आपने अपने पसंदीदा उद्योगपति को दे दिया, क्या आरोपियों पर कार्रवाई होगी? आम लोगों का पैसा चला गया और सरकार कहती है कि, हम निवेश लाएंगे।"

वहीं, यूपी सरकार की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए सपा प्रमुख ने कहा कि, राज्य में जब से भाजपा की सरकार आई है। अन्याय लगातार बढ़ता जा रहा है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि, प्रशासन बीजेपी के इशारे पर काम कर रहा है, कई जगहों पर उनका कार्यकर्ता बनकर काम कर रहा है। मेरे एक पूर्व प्रत्याशी को कल रात पुलिस पकड़ कर ले गई और अब कोई फोन नहीं उठा रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT