कुशीनगर में अखिलेश की प्रेसवार्ता
कुशीनगर में अखिलेश की प्रेसवार्ता  Social Media
उत्तर प्रदेश

कुशीनगर में अखिलेश की प्रेसवार्ता, कहा- 2022 में बदलाव होना है, जनता बदलाव चाहती है

Priyanka Sahu

उत्‍तर प्रदेश, भारत। भाजपा शासित राज्‍य उत्‍तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों की तैयारियों जोरों पर है। हालांकि, अभी UP में भाजपा की योगी सरकार सत्‍ता में है। तो वहीं, UP के कई राज्‍यों में कई पार्टियों के नेता अपनी रैली, जनसभा कर अगले साल 2022 में प्रदेश से अपनी सरकार आने का दावे कर रहे हैं। इस बीच अब आज रविवार को समाजवादी पार्टी (SP) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कुशीनगर प्रेसवार्ता की।

एक और बड़ी परियोजना का होने जा रहा उद्घाटन :

कुशीनगर में प्रेसवार्ता के दौरान सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने अपनी पार्टी के काम को जिक्र करते हुए यह बात बताई कि, "इसी कुशीनगर को पहचान दिलाने, टूरिज्म को बढ़ावा देने के लिए एयरपोर्ट बनाने का काम समाजवादियों ने ही शुरू किया था। एक और बड़ी परियोजना का उद्घाटन होने जा रहा है, वह भी समाजवादियों की ही देन है।"

2022 में बदलाव होना है, जनता बदलाव चाहती है :

कुशीनगर में सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने यह दावा भी किया कि, ''2022 में बदलाव होना है, जनता बदलाव चाहती है।''

BJP पर अखिलेश यादव का तंज :

इस दौरान भारतीय जनता पार्टी (BJP) को आड़े हाथ लेते हुए अखिलेश यादव ने तंज कसते हुए कहा- भाजपा ने पिछले साढ़े चार साल में अपना संकल्प पत्र पलट कर नहीं देखा। भाजपा उन कानूनों को लागू करना चाहती है जिनके बाद किसानों के खेत छीन जाएंगे, उन ​कानूनों के खिलाफ कई किसानों की जान जा चुकी है।

आज उत्तर प्रदेश कस्टोडियल डेथ में सबसे आगे है, क्योंकि ठोको राज चल रहा है, ठोको राज में पता ही नहीं है कि कौन किसको ठोक दे। ये ट्रेन, स्टेशन बेच रहे हैं, पानी का जहाज और पोर्ट बेच रहे हैं, ये बेचने वाली सरकार है। अभी तक तो लोग कहते थे कि, ये फेकू सरकार है लेकिन ये बेचू सरकार भी निकली।
समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT