सरकार जानबूझकर किसानों की आवाज दबाना चाहती है, कोई भी परीक्षा हो बिना पेपर लीक के पूरी नहीं हुई: अखिलेश यादव
सरकार जानबूझकर किसानों की आवाज दबाना चाहती है, कोई भी परीक्षा हो बिना पेपर लीक के पूरी नहीं हुई: अखिलेश यादव  Raj Express
उत्तर प्रदेश

सरकार जानबूझकर किसानों की आवाज दबाना चाहती है, कोई भी परीक्षा हो बिना पेपर लीक के पूरी नहीं हुई: अखिलेश यादव

Author : Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • किसानों के आंदोलन को लेकर अखिलेश यादव का सरकार पर हमला

  • अखिलेश यादव ने कहा, दिल्ली की सरकार जानबूझकर किसानों की आवाज दबाना चाहती है

  • अखिलेश यादव का कहना, इस सरकार में कोई भी परीक्षा हो बिना पेपर लीक के कोई भी पूरी नहीं हुई है

उत्तर प्रदेश, भारत। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने आज मंगलवार को किसानों के आंदोलन को लेकर सरकार को निशाने पर लिया और अपनी टिप्पणी में कहीं यह बात।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा, "किसानों के आंदोलन को खत्म करने के लिए कीलों से लेकर न जाने कितनी दीवारें खड़ी की गई। दिल्ली की सरकार जानबूझकर किसानों की आवाज दबाना चाहती है। इस सरकार में कोई भी परीक्षा हो बिना पेपर लीक के कोई भी पूरी नहीं हुई है।"

आगे उन्होंने यह भी कहा कि, "भारत में हर जगह भगवान के मंदिर हैं। यूरोप, अमेरिका चले जाएं भगवान कृष्ण के न जाने कितने मंदिर आपको मिलेंगे। भारत धर्मो का देश है, लेकिन विवेकानंद जी ने कहा कि हमारे देश में धर्म की कमी नहीं है लेकिन रोटी और रोजगार कब मिलेगा।"

इतना ही नहीं बस समाजवादी पार्टी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए कहा- अन्नदाताओं पर भाजपाई अत्याचार ! दिल्ली में अपना हक मांग रहे किसानों पर ज़ुल्म ढा रही तानाशाह सरकार। देश के लिए अपना खून पसीना देने वाले धरती पुत्रों की मांगो को न पूरा करके सरकार अपना चरित्र बता रही। किसानो की आय दोगुनी का झूठा वादा करने वालो को सत्ता से हटाने के लिए जनता वोट करेगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT