भूमाफिया भाजपा में बहुत पनप रहे, जीरो टॉलरेंस का नारा देते है कानून व्यवस्था जीरो हो गई: अखिलेश यादव
भूमाफिया भाजपा में बहुत पनप रहे, जीरो टॉलरेंस का नारा देते है कानून व्यवस्था जीरो हो गई: अखिलेश यादव  Raj Express
उत्तर प्रदेश

भूमाफिया भाजपा में बहुत पनप रहे, जीरो टॉलरेंस का नारा देते है कानून व्यवस्था जीरो हो गई: अखिलेश यादव

Author : Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • समाजवादी पार्टी के अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा पर बोला हमला

  • भूमाफिया हैं भाजपा में बहुत पनप रहे : अखिलेश यादव

  • अखिलेश यादव बोले- जीरो टॉलरेंस का नारा देते हैं, कानून व्यवस्था जीरो हो गई है

हाल ही में जो चंडीगढ़ का चुनाव हमने आपने देखा जिसमें आरोप लगा है कि, वोट जो डाले गए उनको खराब करने का काम भी अधिकारियों ने किया। उत्तर प्रदेश के चुनाव में देखा था किस तरीके से बेईमानी भाजपा ने की, बेईमानी इस स्तर पर होगी तो लोकतंत्र कहां सुरक्षित है? यह कहना समाजवादी पार्टी के अध्‍यक्ष अखिलेश यादव का है। यह बयान उन्‍होंने आज बुधवार को मैनपुरी में दिया।

आगे उन्‍होंने यह भी कहा कि, ''भारतीय जनता पार्टी का सबसे खतरनाक परिवार है, उस परिवार की कोई चर्चा ही नहीं करते। जो नफरत फैला रहा है, हमारी संस्कृति को खराब करने का काम कर रहा है। समाज को सबसे ज्यादा बांटने का काम भारतीय जनता पार्टी का परिवार कर रहा है। अधिकारी लूट रहे हैं, मुख्यमंत्री जी खुद स्वीकार कर रहे हैं कि गोरखपुर में बहुत भूमाफिया आ गए हैं। जो भूमाफिया हैं भाजपा में बहुत पनप रहे हैं, कोई जिला ऐसा नहीं बचा जहां पर बड़े पैमाने पर भूमाफिया काम ना कर रहे हो।''

विकसित भारत अगर आप बनाना चाहते हैं तो विकसित देशों की हम कुछ नकल करें। अमेरिका जैसा देश ये आजादी देता है कि आप कैसे वोट डाले, जर्मनी बैलट से वोट डाल रहा है, जापान जहां ईवीएम बनी वह बैलट से वोट डाल रहा है। आपके देश में बैलट से वोट क्यों नहीं?
समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव

अखिलेश यादव ने कहा, यह कार्यवाहक कानून व्यवस्था है। इसीलिए जो जीरो टॉलरेंस का नारा देते हैं, कानून व्यवस्था जीरो हो गई है। एनसीआरबी का आंकड़ा देखें तो महिलाएं सबसे ज्यादा पीड़ित, दु:खी हैं। जबसे ये सरकार आई है 1 लाख किसानों ने आत्महत्या की।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT