समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव
समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव Raj Express
उत्तर प्रदेश

आजम खान के स्कूल पर योगी सरकार के एक्शन पर बोले अखिलेश यादव- बच्चों के भविष्य पर लगा रहा ताला

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • आजम खान के स्कूल पर योगी सरकार के एक्शन।

  • मामले को लेकर अखिलेश यादव ने दी प्रतिक्रिया।

  • अखिलेश यादव ने कहा- बच्चों के भविष्य पर लगा रहा ताला।

UP Politics: उत्तर प्रदेश सरकार समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और पूर्व विधायक आजम खान पर कोई रियायत बरतने के मूड में नजर नहीं आ रही है। बता दें, आजम खान के जौहर विश्वविद्यालय की लीज की जमीन वापस लेने के बाद अब जौहर विश्वविद्यालय के कैंपस के अंदर चल रहे रामपुर पब्लिक स्कूल पर भी ताला लगाने का फैसला ले लिया है। वहीं, अब इस ममले को लेकर समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर निशाना साधा है।

अखिलेश यादव ने कही यह बात:

अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट कर रामपुर पब्लिक स्कूल पर ताला लगाए जाने पर इसकी निंदा की। समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कहा कि, "जो बदले की भावना से स्कूल बंद कर रहा है, वह बच्चों के भविष्य पर ताला लगा रहा है। निंदनीय।"

शिक्षक भर्ती आरक्षण घोटाला को लेकर बोले अखिलेश यादव:

वहीं, समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने 69,000 शिक्षक भर्ती आरक्षण घोटाले को लेकर प्रदर्शन कर रहे अभ्यार्थियों को लेकर योगी आदित्यनाथ सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि प्रदर्शनकारी छात्रों को रोकने की कोशिश की जा रही है।

समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि, "लोकतंत्र में ये अशोभनीय ही नहीं, अमानवीय भी है कि 69,000 शिक्षक भर्ती आरक्षण घोटाले के पीड़ित अभ्यर्थियों को शिक्षा मंत्री के समक्ष प्रदर्शन करने से न केवल रोका गया बल्कि महिला-पुरूष सभी को पुलिस की गाडियों में भरकर ईको गार्डन में भेजकर उन्हें ठंड में खुले आसमान में सोने के लिए मजबूर किया जा रहा है। दमन से संघर्ष न कभी दबे हैं, न दबेंगे। सपा इस संघर्ष में अभ्यर्थियों के साथ है।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT