UP: बेटी को जिंदा जलाने की घटना, अखिलेश बोले- BJP अपराधियों के खिलाफ या साथ
UP: बेटी को जिंदा जलाने की घटना, अखिलेश बोले- BJP अपराधियों के खिलाफ या साथ Priyanka Sahu -RE
उत्तर प्रदेश

UP: बेटी को जिंदा जलाने की घटना, अखिलेश बोले- BJP अपराधियों के खिलाफ या साथ

Author : Priyanka Sahu

उत्‍तर प्रदेश, भारत। उत्‍तर प्रदेश के जिलाेें से आए दिन कुछ न कुछ क्राइम की घटना लगातार सामने आ रही हैं, जिसके चलते विपक्ष के नेता राज्‍य की सरकार पर निशाना साध रहे हैं। अब हाल ही में उत्‍तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले की एक घटना (बेटी को दबंगों ने जिंदा जलाया) को लेकर ट्वीट साझा किया है।

बेटी को जिंदा जलाने की घटना पर अखिलेश यादव का ट्वीट :

उत्‍तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले के बल्दीराय थाना क्षेत्र में कुछ दबंगों ने बेटी को जिंदा जला दिया, इसी घटना को लेकर सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने अपने इस ट्वीट मेें लिखा- सुल्तानपुर में पत्रकार की बेटी को जिंदा जलाकर मारने की घटना से उप्र सहमा और स्तब्ध है, भावभीनी श्रद्धांजलि! पुलिस भी घटना के कई घंटों बाद पहुँची, इससे ये सवाल उठता है कि वर्तमान भाजपा सरकार अपराधियों के ख़िलाफ़ है या साथ।

बता दें, उत्‍तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले में एक बेटी को जिंदा जलाने का मामला सामने आया था, यहां बल्दीराय थाना क्षेत्र में सोमवार को कुछ दबंगों ने इंसानियत की सभी हदें पार कर पत्रकार की बेटी को जिंदा जला दिया था, जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक, सोमवार शाम के वक्‍त जब पत्रकार की बेटी श्रद्धा सिंह दरवाजे पर लगे नल से पानी भर रही थी, तभी इस घटना को अंजाम दिया गया। परसौली के रहने वाले सुभाष, महंथ और जय करन नाम के दंबगो ने सरेआम उसे बंधक बनाकर दरवाजे पर ही उसे जला दिया और फरार हो गए। आग की लपटों से घिरी बेटी की आवाज सुनकर परिजन और ग्रामीण मौके पर पहुंचे। आनन-फानन में उसे लोग सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र धनपत गंज लेकर आए। श्रद्धा सिंह 90% जल चुकी थी, लिहाजा इस अवस्था में उसका मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान हुआ और फिर डॉक्टर्स ने उसे ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया। जहां रात में उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT