UP के जौनपुर हत्याकांड पर बोले अखिलेश- कहाँ हैं प्रदेश के सबसे बड़े कप्तान
UP के जौनपुर हत्याकांड पर बोले अखिलेश- कहाँ हैं प्रदेश के सबसे बड़े कप्तान Social Media
उत्तर प्रदेश

UP के जौनपुर हत्याकांड पर बोले अखिलेश- कहाँ हैं प्रदेश के सबसे बड़े कप्तान

Author : Priyanka Sahu

उत्तर प्रदेश, भारत। उत्तर प्रदेश में आए दिन अपराध की खबरें सामने आती रही हैैं, यहां के कई इलाकों से चोरी, हत्‍या, रेप जैसी घटनाएं लगातार आ रही हैं। अब हाल ही में उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में आज शनिवार को हत्या की वारदात की घटना हुई, जिसपर उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं समाजवादी पार्टी के अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने प्रदेश की सरकार पर तंज कसा है।

अखिलेश यादव बोले-कहाँ हैं प्रदेश के सबसे बड़े कप्तान :

समाजवादी पार्टी के अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने नहीं चाहिए भाजपा हैशटैग के साथ ट्वीट किया, जिसमें उन्‍होंने लिखा- आज जौनपुर के हत्याकाण्ड से प्रदेश भयभीत है, जहाँ डीएम-कप्तान वसूली व हत्या कर के बेख़ौफ़ हों वहां अपराधियों के हौसले बुलंद ही होंगे। इधर असली अपराधी घूम रहे हैं, वहीं विपक्षियों को नक़ली मुक़दमों में फँसाया जा रहा है, कहाँ हैं प्रदेश के सबसे बड़े कप्तान? #नहीं_चाहिए_भाजपा

पुरानी रंजिश पर गोली मारकर हत्या :

खबरों के अनुसार, उत्तर प्रदेश के जौनपुर में हत्याकांड पुरानी रंजिश को लेकर हुआ और पिता-पुत्र पर दबंग पड़ोसियों ने जमकर गोलियां बरसाई, जिसके चलते बेटे की मौत हो गई, वहीं पिता गंभीर रूप से घायल हो गया। इस वारदात के बाद गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है। इस घटना के बाद एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है, जहां आरोपी तारिक अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली मारते हुए नजर आ रहा है।

बता दें, इस वारदात की सूचना मिलते ही सीओ शाहगंज जितेंद्र दुबे, शाहगंज, खेतासराय, खुटहन थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों से पूछताछ के बाद पुलिस आरोपियों की धरपकड़ में जुट गई है। गांव में तनाव की स्थिति के मद्देनजर भारी फोर्स लगाई गई है।

जानकारी के अनुसार, भरौली गांव निवासी इस्तियाक का अपने पड़ोसी से किसी बात को लेकर पुरानी रंजिश चली आ रही थी। शनिवार को एक बार फिर दोनों पक्षो में विवाद हो गया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT