उत्तर प्रदेश विधानसभा में अखिलेश यादव
उत्तर प्रदेश विधानसभा में अखिलेश यादव Raj Express
उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश विधानसभा में अखिलेश यादव, कहा- सरकार ने सिर्फ गरीबों के साथ व्यापार करके उनका शोषण किया

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • उत्तर प्रदेश विधानसभा में अखिलेश यादव का संबोधन

  • अगर रेवेन्यू सरप्लस है तो किसानों को सुविधाएं मिलनी चाहिए: अखिलेश यादव

  • अखिलेश यादव ने कहा, सरकार डेंगू के मामले का निदान करने में विफल रही है

उत्तर प्रदेश, भारत। उत्तर प्रदेश विधानसभा में समाजवादी पार्टी के अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने प्रदेश की योगी सरकार पर तंस कसते हुए दिया यह संबोधन।

समाजवादी पार्टी के अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने कहा, "अगर रेवेन्यू सरप्लस है तो किसानों को सुविधाएं मिलनी चाहिए। जिस सरकार का रेवेन्यू सरप्लस है वह किसानों को जीएसटी पर सब्सिडी क्यों नहीं देती? जिस स्टेट गवर्नमेंट का रेवेन्यू सरप्लस है क्या आप किसानों को सुविधा देंगे। अगर आप किसानों को सुविधा देंगे तो उनकी आय बढ़ेगी, दोगुनी तो सपना है लेकिन कम से कम बढ़ेगी।"

तो वहीं, विधानसभा में डेंगू मामले पर हंगामे के बीच अखिलेश यादव ने कहा- सरकार डेंगू के मामले का निदान करने में विफल रही है। सरकार ने सिर्फ गरीबों के साथ व्यापार करके उनका शोषण किया। 

नेता सदन को सुनते हुए मुझे ऐसा लग रहा था कि उन्होंने एमबीबीएस की डिग्री ले रखी है।
समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव

बता दें कि, यूपी की योगी सरकार आज बुधवार को विधानमंडल के दोनों सदनों में वित्तीय वर्ष 2023-24 के लिए अनुपूरक बजट पेश करेगी। विधानसभा में वित्त मंत्री सुरेश कुमार खन्ना अनुपूरक बजट प्रस्तुत करेंगे तो विधान परिषद में नेता सदन के रूप में यह दायित्व उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य निभाएंगे। तो वहीं, इससे पहले सदन में आज विपक्ष व सत्‍ता पक्ष के बीच जोरदार बहसबाजी का माहौल दिखा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT