अखिलेश यादव का भाजपा पर हमला
अखिलेश यादव का भाजपा पर हमला  Raj Express
उत्तर प्रदेश

अखिलेश यादव का भाजपा पर हमला- इस सरकार से जनता दुखी, महंगाई-बेरोजगारी रोक नहीं पा रहे

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • समाजवादी पार्टी के अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने आज बाराबंकी दौरा किया

  • अखिलेश यादव ने कहा, जनता दु:खी है इस सरकार से महंगाई रोक नहीं पा रहे

  • 40 लाख करोड़ का निवेश आने वाला है, निवेश तो आया नहीं, नौकरी छीन गई: अखिलेश यादव

उत्‍तर प्रदेश, भारत। समाजवादी पार्टी के अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने आज मंगलवार को बाराबंकी का दौरा किया। इस मौके पर उन्‍होंने कहा, "समाजवादियों की कोशिश रहेगी सभी दलों को जोड़ने का प्रयास हो। हमारी कोशिश लगातार रहेगी कि INDIA गठबंधन कैसे मजबूत हो और सभी दल जुड़ें। जनता दु:खी है इस सरकार से, महंगाई रोक नहीं पा रहे हैं, बेरोजगारी रोक नहीं पा रहे हैं, हमारी सीमाएं असुरक्षित है, हमारे जवान शहीद हो रहे हैं, किसान आत्महत्या कर रहे हैं।"

उन्‍होंने कहा- हमें सोचना और विचार करना पड़ेगा कि जो सत्ता में पिछले 10 साल से दिल्ली की सरकार मैं है आखिर उन्होंने हमें दिया क्या है? जो वादे किए उन्होंने कितने पूरे हुए होंगे? इतना गरीब के साथ अन्याय कभी नहीं हुआ, सरकार ने किसानों को पीछे छोड़ दिया। भारतीय जनता पार्टी ने जो नई भर्ती की है सांड वाली ट्रैफिक में वह हर सड़क पर दिखाई दे रहा है। यह पहली बार हो रहा है कि किसान को अपने खेतों की रखवाली के लिए तार लगाना पड़ रहा। प्रधानमंत्री ने कहा कि जानवरो की समस्या का समाधान करेंगे बताओ 2 साल हो गए कहां हो गया समाधान?"

इन्होंने एंबुलेंस खराब कर दी, 100 नंबर खराब कर दी। सरकार ने व्यवस्थाएं खराब की है, जो एंबुलेंस जल्दी पहुंच जाती थी आज फोन मिलाओ तो बताओ कितनी देर में आती है? बताओ क्या जिला अस्पताल में आपको इलाज मिलता है?
समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव

"सरकार ने वर्षों के बाद इंस्टीट्यूशंस खड़े किए थे, जबसे भारतीय जनता पार्टी की सरकार आई है उन तमाम इंस्टीट्यूशंस को बेच दिया है। निवेश के नाम पर बड़े-बड़े विज्ञापन दिए गए और जनता को बताया गया कि 40 लाख करोड़ का निवेश आने वाला है, निवेश तो आया नहीं, नौकरी छीन गई, नौजवान बेरोजगार हो गया।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT