CM योगी पर अखिलेश यादव का निशाना- सीएम संविधान से बंधे हैं, उन्हें ऐसा कोई बयान नहीं देना चाहिए
CM योगी पर अखिलेश यादव का निशाना- सीएम संविधान से बंधे हैं, उन्हें ऐसा कोई बयान नहीं देना चाहिए Raj Express
उत्तर प्रदेश

CM योगी पर अखिलेश यादव का निशाना- सीएम संविधान से बंधे हैं, उन्हें ऐसा कोई बयान नहीं देना चाहिए

Author : Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • CM योगी के 3 जगहों की मांग वाले बयान पर अखिलेश यादव की प्रतिक्रिया

  • सीएम संविधान से बंधे हैं, उन्हें ऐसा कोई बयान नहीं देना चाहिए: अखिलेश यादव

  • अखिलेश यादव ने कहा, हमने महाभारत में पढ़ा है कि जिनके पास सबसे बड़ी सेना थी वे कौरव थे

उत्‍तर प्रदेश, भारत। उत्‍तर प्रदेश के वाराणसी में आज गुरुवार को समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने मुख्‍यमंत्री योगी आदित्यनाथ के तीन जगहों की मांग वाले बयान पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए योगी सरकार पर निशाना साधा है और कहा, बीजेपी कहती है कि वह दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है। हमने महाभारत में पढ़ा है कि, जिनके पास सबसे बड़ी सेना थी वे कौरव थे।

जीत उनकी होगी जिनके पक्ष में भगवान हैं :

समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा, "सीएम संविधान से बंधे हैं। उन्हें ऐसा कोई बयान नहीं देना चाहिए जो सीएम के तौर पर ली गई उनकी शपथ के मुताबिक न हो। यह अभी तक स्पष्ट नहीं है कि कौरव कौन हैं और पांडव कौन हैं? कौरव संख्या में अधिक थे... बीजेपी कहती है कि वह दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है। हमने महाभारत में पढ़ा है कि जिनके पास सबसे बड़ी सेना थी वे कौरव थे। जीत उनकी होगी जिनके पक्ष में भगवान हैं।"

आज महंगाई, बेरोजगारी का जवाब है इनके पास? सोचो हमारा नौजवान इजराइल जा रहा है, वॉर जोन में नौकरी करने। बीजेपी के लोगों ने हमारे पढ़े-लिखे नौजवानों को डिलीवरी बॉय बना दिया। जो लोग सत्ता में बैठे हैं वो बाबा साहब भीमराव अंबेडकर जी के संविधान के तहत नहीं काम कर रहे हैं।
समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT