अखिलेश यादव का भाजपा पर तंज
अखिलेश यादव का भाजपा पर तंज Raj Express
उत्तर प्रदेश

अखिलेश यादव का भाजपा पर तंज- बड़े पैमाने पर भाजपा सरकार में हो रही लूट

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा पर कसा तंज

  • अखिलेश यादव का कहना- बड़े पैमाने पर लूट भाजपा सरकार में हो रही है

  • PDA के साथ बहुत बड़ा भेदभाव हो रहा है: अखिलेश यादव

उत्‍तर प्रदेश, भारत। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज उत्‍तर प्रदेश के लखनऊ में INDIA गठबंधन की सीट शेयरिंग पर अपना बयान जारी किया, साथ ही भारतीय जनता पार्टी (BJP) जोरदा हमला बोलते हुए भाजपा सरकार में बड़े पैमाने पर लूट हो रही है का दावा किया है। अखिलेश यादव ने कहा, "मुझे उम्मीद है कि गठबंधन की जो बातचीत हो रही है वो अच्छे माहौल में हो रही है इसका पता आपको बहुत जल्द लगेगा।"

भाजपा पर तंज कसते हुए आग उन्‍होंने कहा कि, "वोटर लिस्ट जो 22 जनवरी को प्रकाशित होने जा रही है, उसमे जो हमारा वोट कट गया है या जो बढ़ने से छूट गया है उसकी तैयारी हम लोग अभी से विधानसभा स्तर पर करेंगे। बीजेपी ने पूरे देश के किसानों को सपना दिखाया लेकिन आय दोगुनी नहीं हुई, बड़े पैमाने पर बेरोजगारी बढ़ी है।"

आज बिजली महंगी है, हमारे किसानों को अपना खेत बचाना पड़ रहा है तार लगाके, स्वास्थ्य सेवाएं ठप हो चुकी हैं, अस्पतालों में इलाज नहीं है। सपा सरकार में जिन मेडिकल कॉलेजों को बनाया गया था वो भी आज नहीं चलाए जा रहे हैं। बड़े पैमाने पर लूट भाजपा सरकार में हो रही है।
समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आगे यह भी कहा कि, "निवेश के जो सपने दिखाए कि उत्तर प्रदेश में 40 लाख करोड़ का निवेश आएगा, कितना निवेश पहुंचा है और उससे कितनी नौकरी, कितने लोगों को रोजगार मिला है ये सरकार के पास कोई डेटा नहीं है। PDA के बजट में कटौती नहीं होनी चाहिए। PDA की जितनी मदद हो सके करनी चाहिए, बजट के माध्यम से, शिक्षा के क्षेत्र में, रोजगार के क्षेत्र में, क्योंकि भारतीय जनता पार्टी के पास PDA के आंकड़ों को लेकर कोई भी जवाब नहीं है। अगर PDA ढूंढने निकलोगे आप तो पाओगे कि उनके साथ बहुत बड़ा भेदभाव हो रहा है।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT