डिप्टी CM ब्रजेश पाठक के काफिले में शामिल वाहन से टकराई एंबुलेंस
डिप्टी CM ब्रजेश पाठक के काफिले में शामिल वाहन से टकराई एंबुलेंस Social Media
उत्तर प्रदेश

डिप्टी CM ब्रजेश पाठक के काफिले में शामिल वाहन से टकराई एंबुलेंस, पुलिसकर्मी डाक्टर सहित कई घायल

Sudha Choubey

सीतापुर, भारत। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सीतापुर (Sitapur) में डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक (Brajesh Pathak) के काफिले में एक दर्दनाक हादसा हो गया। बता दें, उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक के काफिले में शामिल एक वाहन एंबुलेंस से टकरा गया। इस सड़क हादसे में 6 पुलिसकर्मियों समेत दो स्वास्थ्यकर्मी भी घायल हुए हैं। सभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार, यह हादसा उस समय हुआ, जब उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक लखनऊ से सड़क मार्ग से खीरी जा रहे थे। सीतापुर के पास उपमुख्यमंत्री के काफिले में शामिल वाहन की गति के नियंत्रण खो जाने के कारण काफिले के एंबुलेंस और पुलिस की सुरक्षा गाड़ी के बीच में टक्कर हो गई। अधिकारियों ने बताया, हादसे में डिप्टी सीएम बाल-बाल बच गए। बाद में वे कार्यक्रम स्थल के लिए रवाना हो गए।

फिलहाल, उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक सुरक्षित हैं। एंबुलेंस की टक्कर इतनी जोरदार थी कि एस्कॉर्ट में शामिल वाहन सड़क के दूसरे किनारे पर पहुंच गए। घटना के पास आसपास भारी भीड़ इकट्ठा हो गई। बताया जा रहा है कि, किसी साइकिल सवार को बचाने के चक्कर में वाहन आपस में टकरा गए।

ASP उत्तरी सीतापुर के डॉ. राजीव दीक्षित ने बताया:

इस हादसे के बारे में बात करते हुए ASP उत्तरी सीतापुर के डॉ. राजीव दीक्षित ने बताया कि, "उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक लखनऊ से सड़क मार्ग से खीरी जा रहे थे। सीतापुर के पास उपमुख्यमंत्री के काफिले में शामिल वाहन की गति के नियंत्रण खो जाने के कारण काफिले के एंबुलेंस और पुलिस की सुरक्षा गाड़ी के बीच में टक्कर हो गई।"

डॉ.राजीव दीक्षित ने आगे बताया कि, "एंबुलेंस में मौजूद मेडिकल टीम के लोगों को चोटें आई है। पुलिसकर्मी भी घायल हैं। सभी को ज़िला अस्पताल भेजा गया, जहां उनका इलाज जारी है। सभी की स्थिति अभी सामान्य है।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT