बस्ती में अमित शाह ने 'संसद खेल महाकुंभ' का किया उद्घाटन
बस्ती में अमित शाह ने 'संसद खेल महाकुंभ' का किया उद्घाटन Rajexpress
उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश के बस्ती में अमित शाह ने 'संसद खेल महाकुंभ' का किया उद्घाटन

Priyanka Sahu

उत्‍तर प्रदेश, भारत। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह उत्तर प्रदेश के दौरे पर है और एक के बाद एक कई जिलों के कार्यक्रम में शामिल हो रही है। अब उन्‍होंने बस्ती में 'संसद खेल महाकुंभ' का उद्घाटन किया।

भाजपा सरकार बनाइए, हम परिवर्तन करेंगे :

बस्ती में 'संसद खेल महाकुंभ' के उद्घाटन के अवसर पर अमित शाह ने जनसभा को भी संबोधित किया। अपने संबोधन में अमित शाह ने कहा- मैं 2016 में यहां बूथ सम्मेलन में आया था, तब कहा था कि यहां भाजपा सरकार बनाइए, हम परिवर्तन करेंगे। मैं आपको धन्यवाद देता हूं कि आपने 300 से ज्यादा सीटें देकर भाजपा सरकार बनाई। आज यूपी विकास के पथ पर अग्रसर हो रहा है, परिवर्तन हो रहे हैं। योगी जी के मुख्यमंत्री बनने के बाद उत्तर प्रदेश से माफियाओं का पलायन हुआ है। जो यूपी के लोगों का पलायन कराना चाहते थे, योगी जी ने उनका पलायन कराया है। यूपी को दंगामुक्त बनाने का काम मुख्यमंत्री योगी जी ने किया है।

उत्तर प्रदेश के 46 लाख किसानों का 36,000 करोड़ रुपये का ऋण माफ कराने का काम योगी जी की सरकार ने किया है। 435 लाख मीट्रिक टन धान व गेहूं, जिसका मूल्य 80,000 करोड़ रुपये है, इसको खरीदने का काम योगी जी की सरकार ने किया है।
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह

उत्तर प्रदेश में ये परिवर्तन योगी जी की सरकार के कारण आया है :

इस दौरान अमित शाह ने आगे यह भी बताया कि, ''एक जमाना था, जब यूपी में पुलिस कर्मी बाहुबलियों से डरते थे। लेकिन आज पुलिस को देखकर बाहुबली गले में पट्टे बांधकर कहते हैं कि हम सरेंडर करने आए हैं, गोली मत चलाना। उत्तर प्रदेश में ये परिवर्तन योगी जी की सरकार के कारण आया है।''

बता दें कि, इससे पहले आज अमित शाह ने आजमगढ़ राज्य विश्वविद्यालय का शिलान्यास किया, यहां भी उन्‍होंने जनसभा को संबोधित किया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT