कड़ी सुरक्षा के बीच शूटरों की पेशी
कड़ी सुरक्षा के बीच शूटरों की पेशी Social Media
उत्तर प्रदेश

अतीक-अशरफ हत्याकांड का खुलेगा राज! कड़ी सुरक्षा के बीच शूटरों की पेशी, पुलिस ने मांगी 14 दिन की रिमांड

Priyanka Sahu

उत्‍तर प्रदेश, भारत। माफिया अतीक अहमद और अशरफ के हत्‍याकांड को अंजाम देने वाले तीनों शूटरों की आज बुधवार को यूपी के प्रयागराज में सीजीएम कोर्ट में पेशी हुई। इस दौरान पुलिस की टीम ने कड़ी सुरक्षा के बीच शूटरों को कोर्ट में पेश किया।

पुलिस ने मांगी 14 दिन की रिमांड :

प्रयागराज पुलिस माफिया अतीक अहमद और अशरफ पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर हत्‍या करने वाले शूटर्स 'लवलेश तिवारी, सनी सिंह और अरुण मौर्य' हत्याकांड के राज खोल सकते है। आज मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की कोर्ट में पेशी के लिए सीजेएम कोर्ट लाया गया है इस दौरान तीनों शूटरों की पुलिस ने 14 दिन की रिमांड मांगी है।

कोर्ट में चप्‍पे-चप्‍पे पर भारी पुलिस की तैनाती :

तो वहीं, अतीक और अशरफ की सुरक्षा में चूक के बाद पुलिस एक्‍शन है। ऐसे में आज शूटरों की पेशी के चलते कोर्ट में चप्‍पे-चप्‍पे पर भारी पुलिस की तैनाती की गई है। सूरक्षा के सभी बंदोबस्त के बीच कोर्ट परिसर में तीन लेयर से सुरक्षा इंतजाम किए गए हैं। इस दौरान शुरुआती दो लेयर में यूपी पुलिस है और उसके अंदर आरएएफ की तैनाती की गई। हालांकि, सीजेएम ने पुलिस को आदेश दिया है कि, आरोपियों को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था में पेश किया जाए। कस्टडी में ही अतीक और अशरफ की हत्या के कारण देर शाम तक कचहरी की सुरक्षा व्यवस्था का पुलिस अधिकारियों ने जायजा भी लिया। तीनों आरोपी प्रतापगढ़ जेल में बंद थे। 

बता दें कि, अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की 15 अप्रैल को रात के समय प्रयागराज के कॉल्विन अस्पताल के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी और यह दोनों उमेश पाल मर्डर केस के मामले में पुलिस कस्टडी में थे, चेकअप के लिए उन्‍हें अस्पताल लाया गया था, तभी वे मीडिया से अनौपचारिक बातचीत कर रहे थे। उस दौरान 3 हमलावरों ने ताबडतोड़ गोलियां मारकर हत्या कर दी थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT