डीडीयू पर चेकिंग के दौरान करोड़ों रुपए से भरा बैग किया बरामद
डीडीयू पर चेकिंग के दौरान करोड़ों रुपए से भरा बैग किया बरामद Social Media
उत्तर प्रदेश

DDU पर चेकिंग के दौरान करोड़ों रुपए से भरा बैग किया बरामद, युवक दिल्ली से हावड़ा तक करता था तस्करी

Deeksha Nandini

उत्तर प्रदेश। पंडित दीनदयाल उपध्याय रेलवे स्टेशन पर एक युवक की तलाशी केन दौरान बैग से करोड़ो रुपए निकले हैं। इस खबर से पूरे स्टेशन पर हंगामा हो गया हैं। उसके पास इतनी रकम से संबंधित कोई दस्तावेज नहीं थे। जीआरपी ने युवक को अरेस्ट कर डेढ़ करोड़ की नकदी जब्त कर ली है। जब्त किए गए सभी नोट 500 और 2 हजार के नोटों की गड्डियां हैं।

रूटीन चेकिंग कर करोड़ो रूपए लगे हाथ :

बीते दिन शनिवार को पंडित दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन पर आरपीएफ और जीआरपी की टीम रूटीन चेकिंग कर रही थी। उसी दौरान दिल्ली से गुवाहाटी की तरफ जाने वाली ब्रह्मपुत्र मेल से एक शख्स उतरा। पुलिस ने शक के आधार पर उस व्यक्ति को रोकर उसकी पूछताछ शुरू कर दी। शख्श की हालात और बैग एक दुसरे से मेल नहीं खा रहे थे जिसकी वजह से उसे रोककर पूछताछ की। पूछताछ के दौरान युवक हड़बड़ा गया तब पुलिस का शक और भी गहरा गया था जिसके बाद उस व्यक्ति के पास मौजूद ट्रॉली बैग की तलाशी ली तो पुलिस हैरान रह गई।

पुलिस ने दी जानकारी :

चंदौली के DSP कुंवर प्रभात सिंह ने मीडिया कर्मियों से बात चीत करते हुए जानकारी में बताया हैं कि, युवक पैसे की डिलेवरी का काम करता करता हैं। वह दिल्ली के करोल बाग़ से पैसे लेकर हावड़ा में डिलेवरी करता हैं। उन्होंने बताया कि युवक के पास कोल्ड ड्रिंक ओपनर भी मिला हैं। आगे उन्होंने कहा कि,"रेलवे स्टेशन डीडीयू पर चेकिंग के दौरान एक युवक के बैग से 1.5 करोड़ रुपए बरामद हुए हैं। युवक का नाम रमेश दास है वह छत्तीसगढ़ का निवासी है। यह पैसा उसे दिल्ली के करोल बाग के निवासी आशीष अग्रवाल ने दिया है। रमेश पैसे को हावड़ा पहुंचाने वाला था, आशीष अग्रवाल द्वारा एक टोकन दिया गया था जिसका मिलान कर वह हावड़ा में पैसे की डिलीवरी करता"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT