बलिया गोलीकांड का मुख्य आरोपी अरेस्‍ट व आरोपी का साथ देने वाले BJP MLA तलब
बलिया गोलीकांड का मुख्य आरोपी अरेस्‍ट व आरोपी का साथ देने वाले BJP MLA तलब Social Media
उत्तर प्रदेश

बलिया गोलीकांड का मुख्य आरोपी अरेस्‍ट व आरोपी का साथ देने वाले BJP MLA तलब

Author : Priyanka Sahu

उत्‍तर प्रदेश, भारत। उत्‍तर प्रदेश के कई इलाकों से क्राइम की घटनाएं सामने आती ही रहती है, इसी बीच कुछ दिनों पहले ही बलिया गोलीकांड सामने आया था और इस घटना का मुख्‍य फरार था, जिसे आज रविवार सुबह यूपी एसटीएफ ने लखनऊ के जनेश्वर मिश्र पार्क से गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस टीम कर रही थी आरोपी की तलाश :

जानकारी के अनुसार, यूपी एसटीएफ ने बलिया गोलीकांड का मुख्य आरोपी धीरेंद्र प्रताप सिंह को तीन दिनों के अंदर लखनऊ के जनेश्नर पार्क के पास गिरफ्तार किया, धीरेंद्र प्रताप पर कोटा आवंटन के दौरान गोली चलाने का आरोप है। इसी के चलते पुलिस की 12 से भी ज्यादा टीमें इस आरोपी की तलाश में जुटी थीं। घटना के बाद से फरार चल रहे मुख्य आरोपी धीरेंद्र प्रताप सिंह पर 50 हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया गया था। वहीं, इसी के एक दिन पहले यानी शनिवार को पुलिस ने 3 और आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया था।

धीरेंद्र सिंह और उसके साथियों को लखनऊ से आज गिरफ्तार किया गया है। एक अज्ञात स्थान पर उनसे पूछताछ की जा रही है। धीरेंद्र सिंह के गुर्गों के कब्जे से हथियार बरामद किए गए हैं। घटना के वक्त किस हथियार का इस्तेमाल किया गया एसआईटी इसकी जानकारी जुटा रही है।
एसटीएफ आईजी अमिताभ यश

आरोपी के पक्ष में बयान देने वाले BJP विधायक तलब :

इसके अलावा बलिया गोलीकांड के आरोपी धीरेंद्र प्रताप के पक्ष में बयानबाजी करने वाले भाजपा के बलिया केबैरिया विधायक सुरेंद्र सिंह पर भी एक्‍शन लेते हुए उन्‍हें लखनऊ तलब कर दिया गया है।

क्‍या है मामला :

बता दें कि, यूनी के बलिया जिले कें रेवती क्षेत्र के ग्राम सभा दुर्जनपुर व हनुमानगंज की दो दुकानों के आवंटन को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हुआ था और इस दौरान एक पक्ष के पूर्व फौजी धीरेंद्र प्रताप सिंह ने गोली चला दी, जिससे दूसरे पक्ष के जयप्रकाश उर्फ गामा पाल (46) निवासी दुर्जनपुर घायल हो गए, उन्‍हें चार गोली लगी थीं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT