उत्तर प्रदेश में 30 जून तक सार्वजनिक आयोजन पर रोक
उत्तर प्रदेश में 30 जून तक सार्वजनिक आयोजन पर रोक Social Media
उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश में 30 जून तक सार्वजनिक आयोजन पर रोक

Author : Ankit Dubey

राज एक्सप्रेस। लखनऊ, उत्तर प्रदेश सरकार ने राज्य में वैश्विक महामारी कोरोना वायरस 'कोविड-19' के बढ़ते प्रकोप को ध्यान में रखते हुए 30 जून तक किसी भी प्रकार के सार्वजनिक आयोजन पर रोक लगा दी है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार देर रात को ट्वीट कर यह ऐलान किया है।

उन्होंने ट्वीट में लिखा, ''अधिकारियों को निर्देशित किया है कि आगामी 30 जून तक किसी भी पब्लिक गैदरिंग की अनुमति न दी जाए। उसके बाद परिस्थितियों पर विचार करते हुए कोई भी निर्णय लिया जाएगा। उन्होंने फेक रिपोर्टिंग पर अंकुश लगाने के भी निर्देश दिए हैं।"

श्री आदित्यनाथ ने ट्वीट किया, ''यह कोरोना के खिलाफ वैश्विक लड़ाई है। इसकी सफलता के लिए हमें सारे प्रयास करने होंगे। प्रदेश की सभी सीमाएं यथावत सील रहेंगी। पूरे प्रदेश में कच्ची शराब की बिक्री हर हाल में रोकी जाए। गोकशी में संलिप्त लोगों के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (एनएसए) लगाया जाए।"

उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ''अभी कोरोना संक्रमण के प्रति हम सब को पूरी सावधानी बरतनी है। प्रदेश में कोरोना संक्रमण के अधिकांश मामले तब्लीगी जमात के कारण फैले। तब्लीगी जमात से जुड़े लोगों को चिन्हित करते हुए उन्हें क्वारंटीन किया जाए। उनकी टेस्टिंग भी की जाए।"

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT