Bareilly Accident
Bareilly Accident Social Media
उत्तर प्रदेश

Bareilly Accident: कार और ट्रक में भीषण टक्कर के बाद लगी आग, जिंदा जले आठ लोग

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • उत्तर प्रदेश के बरेली में हुआ एक भीषण हादसा

  • कार और ट्रक में भीषण टक्कर के बाद लगी आग

  • इस हादसे में आठ लोगों की जिंदा जलने से मौत हो गई

Bareilly Accident: देश में सड़क हादसों का ग्राफ आसमान छू रहा हैं। तमाम कोशिशों के बाद भी हादसे रुकने की बजाय तेजी से बढ़ रहे हैं। अब उत्तर प्रदेश के बरेली में एक भीषण हादसा हो गया। इस हादसे में आठ लोगों की जिंदा जलने से मौत हो गई हैं।

कार-ट्रक में टक्कर के बाद लगी आग:

ये भीषण हादसा देर रात बरेली में हुआ है, मिली जानकारी के मुताबिक, एक कार नैनीताल हाईवे पर डिवाइडर तोड़कर दूसरी साइड में पहुंची इतने में सामने से आते ट्रक से टकरा गई। तेज धमाके के साथ दोनों वाहनों में आग लग गई।

कार में सवार सभी लोगों की जलकर मौत:

इस हादसे में ट्रक चालक की जान बच गई लेकिन कार में सवार सभी यात्री आग के चपेटे में आ गए और कार के अंदर ही झुलस गए, सभी लोगों की जलकर मौत हो गई। मरने वालों में एक आठ साल का बच्चा भी शामिल था।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचा पुलिस बल :

इस घटना की पुलिस को सूचना दी गई, सूचना मिलते ही पुलिस बल मौके पर पहुंचा। घटनास्थल पर पहुंचते ही पुलिस ने तत्काल फायर ब्रिगेड को मौके पर बुलाया, लेकिन तब तक सभी सवारों के शरीर पूरी तरह जल चुके थे। शवों को पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया है।

एक कार की सामने से आ रहे ट्रक से टक्कर हुई जिसके बाद गाड़ी में आग लग गई, एक बच्चे सहित 8 लोगों के शव निकाले गए हैं। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आगे की कार्रवाई जारी है
सुशील चंद्रभान, एसएसपी, बरेली

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT