बरेली में BJP नेता पर लगा महिला से मारपीट का आरोप
बरेली में BJP नेता पर लगा महिला से मारपीट का आरोप Social Media
उत्तर प्रदेश

बरेली में BJP नेता पर लगा महिला से मारपीट का आरोप, सपा ने कहा- आरोपी के खिलाफ हो कठोरतम कार्रवाई

Sudha Choubey

बरेली, भारत। उत्तर प्रदेश के बरेली (Bareilly) जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि, बरेली जिले में बीजेपी नेता पर महिला से मारपीट करने का आरोप लगा है। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आ गया है। पुलिस ने बीजेपी नेता के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया हैं। वहीं, यहां महिला के साथ मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) ने ट्वीट कर बीजेपी सरकार को निशाने पर लिया है।

क्या है मामला:

यह मामला बरेली की शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के ख्वाजा कुतुब इलाके का है। यहां नाली का विवाद इतना बढ़ गया कि, नौबत मारपीट तक आ गई। बीजेपी नेता ने महिला और उसकी बेटी के साथ गाली गलौज और मारपीट की। इस दौरान का महिला की पिटाई का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है।

इस मामले पर पीड़िता ने बताया कि, जितेंद्र रस्तोगी नाम के बीजेपी नेता ने मेरे और मेरी बेटी के साथ मारपीट की। महिला ने साथ ही आरोप लगाया कि, बाकि लोग तमाशा देखते रहे। मामले में पुलिस ने बीजेपी नेता पर केस दर्ज किया है। इससे पहले यूपी के ही नोएडा में एक बीजेपी नेता का महिला के साथ गाली-गलौच और अभद्रता का मामला सामने आया था।

एफआईआर के आधार पर उत्तर प्रदेश पुलिस ने शनिवार को बरेली के कोतवाली थाना क्षेत्र में अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 147 (दंगा करना), 323 (जानबूझकर चोट पहुंचाना), और 504 (जानबूझकर अपमान करना) के तहत मामला दर्ज किया था।

बीजेपी नेता ने कही यह बात:

वहीं, इस मामले में बीजेपी नेता जितेंद्र रस्तोगी का कहना है कि, मैंने अनुराधा रस्तोगी के साथ मारपीट नहीं की है। उन्होंने बताया की अनुराधा रस्तोगी ने मेरे खिलाफ झूठा मुकदमा दर्ज करवाया है। जांच में सबकुछ सामने आ जाएगा।

सपा ने साधा निशाना:

वहीं, इस मामले को लेकर समाजवादी पार्टी ने बीजेपी नेता पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि, "भाजपा नेताओं की करतूतों से शर्मसार यूपी! नोएडा के बाद अब बरेली में भाजपा नेता ने सरेआम महिला और उसकी बेटी को पीटा, निंदनीय एवं शर्मनाक! सत्ता के नशे में बेलगाम अपने नेताओं को महिलाओं का सम्मान करना सिखाएं मुख्यमंत्री। आरोपी भाजपा नेता के खिलाफ़ हो कठोरतम कार्रवाई।"

सपा ने साधा निशाना

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT