Bharat Jodo Nyay Yatra
Bharat Jodo Nyay Yatra RE
उत्तर प्रदेश

Bharat Jodo Nyay Yatra: आज 39वें दिन उन्नाव पहुंची राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा

Author : Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • कांग्रेस नेता राहुल गांधी की यात्रा का आज 39वां दिन।

  • उन्नाव पहुंची राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा।

  • गांधी नगर तिराहे पर करेंगे कार्यकाओं को संबोधित।

उन्नाव, उत्तर प्रदेश। कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा (Bharat Jodo Nyay Yatra) का बुधवार को 39वां दिन है। वहीं, उत्तर प्रदेश में यात्रा का छठा दिन है। राहुल की यात्रा लखनऊ के बंथरा से उन्नाव पहुंची। यहां राहुल करीब डेढ़ घंटे में 13 किलोमीटर का रोड शो करेंगे। इसके बाद कानपुर जाएंगे। भारत जोड़ो न्याय यात्रा के आज कानपुर पहुंचने से पहले कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पोस्टर लगाए जिसमें कांग्रेस सांसद राहुल गांधी को 'भगवान कृष्ण' और यूपी कांग्रेस प्रमुख अजय राय को 'अर्जुन' के रूप में दिखाया गया है।

बता दें कि, आज बुधवार को यह यात्रा उन्नाव पहुंच गई है, यहां पर फूलों से राहुल गांधी और यात्रा का स्वागत हुआ। यात्रा में काफी कांग्रेस नेता शामिल हुए हैं। उन्नाव के बाद यात्रा कानपुर के लिए रवाना हो जाएगी, वहीं सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पुलिस-प्रशासन अलर्ट है। भारत जोड़ो न्याय यात्रा को लेकर पिछले कई दिनों से कार्यकर्ता और पदाधिकारी तैयारियों में जुटे थे। यात्रा अब उन्नाव जिले में दाखिल हो चुकी है, सोहरामऊ नवाबगंज होते हुए यात्रा उन्नाव शहर पहुंचेगी। राहुल गांधी यहां कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे।

जयराम रमेश ने कही यह बात:

कांग्रेस महासचिव (संचार) जयराम रमेश ने कहा कि, "आज भारत जोड़ो न्याय यात्रा का 39वां दिन है। आज हम उन्नाव से होकर कानपुर जाएंगे, उन्नाव में 12 बजे राहुल गांधी का संबोधन होगा। कल 22 और 23 फरवरी को भारत जोड़ो न्याय यात्रा नहीं होगी। 24 और 25 को हाथरस और आगरा होते हुए 25 की रात को हम धौलपुर पहुंचेंगे। 26,27,28,29, और 1 मार्च को भारत जोड़ो न्याय यात्रा नहीं होगी, 2 मार्च से हम मध्य प्रदेश में यात्रा शुरू करेंगे।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT